सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र पर साधा निशाना, बोले- पीएम बताएं कि 20 हजार करोड़ रुपए अदानी के खाते में गया, वह पैसा किसका है?

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र पर साधा निशाना, बोले- पीएम बताएं कि 20 हजार करोड़ रुपए अदानी के खाते में गया, वह पैसा किसका है?

BILASPUR. कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा व केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, राहुल गांधी इस बात से बिल्कुल भी इत्तेफाक नहीं रखते कि वह लोकसभा के सदस्य रहेंगे या नहीं रहेंगे। राहुल यह कहते हैं कि उन्हें जो सजा देना है दें, जेल में भेजना है भेजें, लेकिन पीएम यह बताएं कि 20 हजार करोड़ रुपए अदानी के खाते में गया वह पैसा किसका है।





मोदी सरनेम बहुत सारे पारसी लोग भी लिखते हैंः भूपेश 





आगे उन्होंने कहा कि, केंद्र सरकार केवल एक व्यक्ति से परेशान है वह राहुल गांधी हैं। सवाल ये खड़े होता है कि अदानी को लेकर भारतीय जनता पार्टी मौन क्यों है। ललित मोदी और नीरव मोदी कौन से कास्ट से आते हैं यह बताएं। दोनों अपर क्लास के हैं। मोदी सरनेम बहुत सारे पारसी लोग भी लिखते हैं। ऐसे में सरनेम से आप किसी के जाति वर्ग का पता नहीं लगा सकते। आगे उन्होंने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी किसे धोखा दे रही है उसे जवाब देना चाहिए। सवाल अदानी के बारे में पूछा जा रहा है और परेशान केंद्र सरकार क्यों हो रही है?





यह खबर भी पढ़ें











रविवार को गांधी प्रतिमा के नीचे बैठकर सत्याग्रह करेंगे





बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने के बाद कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ सड़क पर उतर कर प्रदर्शन कर‌ रही है। कांग्रेस अपने इस कार्यक्रम में मोदी- अडानी के संबंधों के बारे में पंपलेट भी बांटेगी। कांग्रेस स्टीयरिंग कमेटी की बैठक में लिए निर्णय अनुसार कांग्रेस रविवार को सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में स्थित गांधी प्रतिमा के नीचे बैठकर सत्याग्रह करेंगे। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पीसीसी ने सभी विधायकों, जनप्रतिनिधि और पार्टी पदाधिकारियों को जानकारी भेजी हैं। रायपुर में गांधी मैदान स्थित गांधी प्रतिमा के नीचे कांग्रेसी सत्याग्रह करेंगे।



CG News सीजी न्यूज CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल targeted at the Center 20 thousand crores in Adani's account PM should tell whose money it is केंद्र पर साधा निशाना 20 हजार करोड़ अदानी के खाते में पीएम बताएं पैसा किसका है