रायपुर में ED दफ्तर के बाहर कांग्रेस का जोरदार हंगामा, CRPF ने किया आंशिक बल प्रयोग, सैकड़ों पुलिस कर्मी तैनात

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
रायपुर में ED दफ्तर के बाहर कांग्रेस का जोरदार हंगामा, CRPF ने किया आंशिक बल प्रयोग, सैकड़ों पुलिस कर्मी तैनात

शिवम दुबे, RAIPUR. छत्तीसगढ़ सुबह से एडी की कार्रवाई को लेकर शुरू हुई सियासत शाम को भी जारी रही है। शाम को कांग्रेस के युवा कार्यकर्ता ईडी ऑफिस का घेराव करने पहुंचे। यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने ईडी के स्थानीय कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान जमकर बवाल भी देखने को मिला। 





CRPF के जवानों ने यूथ कांग्रेस के नेताओं पर बल प्रयोग भी किया 





वहीं घेराव के दौरान सीआरपीएफ के जवानों ने यूथ कांग्रेस के नेताओं पर आंशिक बल का प्रयोग भी किया है। वीडियो में यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई के नेताओं पर केंद्रीय पुलिस बल लाठी का प्रयोग करते हुए साफ-साफ दिख रहे हैं। बता दें कि छत्तीसगढ़ के कांग्रेस के कई नेताओं के घर पर आज सुबह ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने रेड मार कार्रवाई की है।





यह खबर भी पढ़ें











ED की कार्रवाई से डरने वाले नहीं: आकाश शर्मा





प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा का कहना है कि भाजपा के पास में ना मुद्दा है... ना चहरा है... इसलिए अपनी बी टीम के माध्यम से यह सब काम करने की कोशिश की जा रही है। अभी 4 दिन बाद हमारा अधिवेशन है, उस को बदनाम करने के लिए यह सब साजिश रची जा रही है। छत्तीसगढ़ की जनता जान चुकी है, बीजेपी के पास ना चाह रहा है ना मुद्दा है यह लोगों को डराने का काम करते हैं। अगर हिम्मत है तो नीचे आकर अभी हमसे बात करें। ये CRPF वाले हमको नहीं डरा सकते। हमारी सरकार है कानून व्यवस्था हम बनाकर रखना चाहते हैं।





प्रदर्शन को ईडी के अधिकारियों ने पूरा देखा!





छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के स्थानीय कार्यालय के सामने यूथ कांग्रेस और NSUI घेराव करते हुए जमकर बवाल काट रही थी। वहीं बताया जा रहा है कि इस दौरान ईडी के कुछ अधिकारी कार्यालय से बाहर खड़े होकर पूरा प्रदर्शन देख रहे थे। इसी को यूथ कांग्रेस अध्यक्ष आकाश शर्मा ने अपना बयान देते हुए भी कहा है कि ईडी हमसे नीचे आकर बात करें।



ruckus by Congress ED office in Raipur सीजी न्यूज CG News पुलिस कर्मी तैनात कांग्रेस का हंगामा CRPF का बल प्रयोग रायपुर में ED दफ्तर police personnel deployed use of force by CRPF