गंगालूर से लौट रहे MLA विक्रम मंडावी के काफिले पर फायरिंग! जिला पंचायत सदस्य की गाड़ी का टायर फटा

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
गंगालूर से लौट रहे MLA विक्रम मंडावी के काफिले पर फायरिंग! जिला पंचायत सदस्य की गाड़ी का टायर फटा

याज्ञवल्क्य मिश्रा, BIJAPUR. क्षेत्रीय विधायक विक्रम मंडावी के काफिले पर कथित रुप से नक्सली हमला हुआ है। प्रारंभिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार गंगालूर हाट बाजार में कांग्रेस के पूर्व घोषित प्रदेश व्यापी नुक्कड़ सभा का आयोजन था। विधायक विक्रम मंडावी उसी कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे। विधायक विक्रम मंडावी के काफिले में शामिल जिला पंचायत सदस्य पार्वती कश्यप के वाहन पर कथित रूप से फायरिंग हुई। इस फायरिंग से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। सभी सुरक्षित बताए गए हैं।



वापसी के वक्त हुई घटना



काफिले में जिला पंचायत सदस्य पार्वती कश्यप भी शामिल हुई थीं। ऐसी खबरें हैं कि कथित फ़ायरिंग उन्हीं की गाड़ी के टायर पर हुई। बताया गया है कि इसी वजह से टायर पंचर हुआ। घटनाक्रम को लेकर अलग अलग सूचनाएं हैं, लेकिन सभी का सार यही है कि, काफिले में सवार सभी सुरक्षित हैं।



यह खबर भी पढ़ें



बिलासपुर में रोज बहनोई से पैसा मांगता था साला, गुस्साए जीजा ने हत्या कर जलाई लाश , खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार



केंद्रीय एजेंसियों पर लगा चुके हैं आरोप



विक्रम शाह मंडावी क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक हैं। उनकी उपस्थिति सतत क्षेत्र में रहती है। माओवादियों के गढ़ ईलाके में पूरी सक्रियता से मौजूदगी की वजह से विरोधी इस सक्रियता पर अक्सर सवाल खड़े करते हैं। हालिया बजट सत्र के दौरान विधायक विक्रम शाह मंडावी ने सीएम भूपेश को पत्र लिखकर यह बताया था कि, केंद्रीय एजेंसियां उनके विधानसभा में कार्यकर्ताओं को धमका रही हैं। विधायक विक्रम शाह मंडावी ने सीधे तौर पर नहीं कहा लेकिन माना गया कि, वे केंद्रीय एंजेंसियो पर बीजेपी का समर्थन करने का आरोप लगा रहे हैं। 



पुलिस हिदायत को नजरअंदाज किया ?



घटनाक्रम को लेकर पुलिस सूत्रों का कहना है कि, विधायक विक्रम शाह मंडावी को गंगालूर क्षेत्र नहीं जाने की सलाह दी गई थी। उन्हें वापसी में हैलीकाप्टर का उपयोग करने का आग्रह भी किया गया था। इसी इलाके में आज ही पुलिस नक्सली मुठभेड़ हुई थी, जिसमें एक माओवादी के मारे जाने और दो के पकड़ाने की खबरें हैं। विधायक विक्रम मंडावी का कार्यक्रम इसी घटनाक्रम की वजह से पुलिस टालना चाहती थी।


the convoy was returning from Gangalur सीजी न्यूज गाड़ी का टायर फटा MLA Vikram Mandavi मंडावी के काफिले पर फायरिंग गंगालूर से लौट रहा था काफिला CG News MLA विक्रम मंडावी the car's tire burst firing on Mandavi's convoy