Advertisment

ग्वालियर में बीजेपी पार्षद शैलू की हत्या का वीडियो पुलिस को मिला, फरार आरोपियों पर दस-दस हजार का इनाम घोषित

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
ग्वालियर में बीजेपी पार्षद शैलू की हत्या का वीडियो पुलिस को मिला, फरार आरोपियों पर दस-दस हजार का इनाम घोषित

देव श्रीमाली, GWALIOR. मध्यप्रदेश के ग्वालियर में मुरार केंटोमेंट एरिया के बीजेपी पार्षद शैलू कुशवाह की बीती रात हत्या कर दी गई थी। मृतक की पत्नी राधा कुशवाहा ने आरोप लगाया था कि लाठी- सरियों से शैलू को पीटा गया है, जिसमें उसकी मौत हुई है। इस हत्याकांड में अभी तक तीन आरोपी पकड़े गए हैं। जबकि छह आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। अब एसपी ने इनकी गिरफ्तारी पर दस-दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।





यह है पूरा मामला





एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि बर्थडे पार्टी के बहाने ले जाकर बीजेपी पार्षद सेलू कुशवाहा की 5 नामजद और 4 अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर हत्या की थी, जिसमें विक्की जिसका बर्थडे था उसे घटना कि सुबह ही गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकि दो अन्य आरोपियों भूरा तोमर और विनीत राजावत को भी पुलिस ने दबोचा है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि बर्थडे पार्टी में दस लोग थे, जिन्होंने  शराब पीकर इस वारदात को अंजाम दिया था। अन्य फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच की अलग-अलग टीमें काम करने में लगी हैं और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं, जिसके लिए इनाम भी घोषित किया गया है।





पिटाई का वीडियो भी आया





इस बीच पुलिस के हाथ इस हत्याकांड से जुड़ा एक बड़ा साक्ष्य वीडियो के रूप में आ गया है।  इसमें पहले सभी लोग कार के बोनट पर खड़े होकर विक्की कौशल के जन्मदिन का केक काटकर सेलिब्रेट करते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद पार्षद शैलू को लाठियों से पीट पीटकर मारते हुए भी दिख रहे हैं।



 



Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज BJP councilor Shailu Kushwaha murder case Gwalior police announced reward बीजेपी पार्षद शैलू कुशवाह हत्याकांड ग्वालियर पुलिस ने की इनाम की घोषण
Advertisment