जांजगीर चांपा में कांग्रेस नेता के बेटे के रिसेप्शन में दूल्हा-दुल्हन व रिश्तेदारों ने की फायरिंग, एसपी बोले- कार्रवाई होगी

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
जांजगीर चांपा में कांग्रेस नेता के बेटे के रिसेप्शन में दूल्हा-दुल्हन व रिश्तेदारों ने की फायरिंग, एसपी बोले- कार्रवाई होगी

शिवम दुबे, Jangir Champa. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के नेता के शादी में जमकर फायरिंग की गई है। हवाई फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल जांजगीर चांपा जिले के जिला पंचायत उपाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह कांग्रेस नेता के बेटे की शादी हुई है। शादी में दूल्हा-दुल्हन से लेकर रिश्तेदारों तक ने जमकर हवा में फायरिंग कर डाली। सब ने एक-एक कर रिवाल्वर और पिस्टल से आसमान में कई गोलियां हवा में दागी गई। 





लोगों ने भी तारीफ, बोले- बहुत खूब





कांग्रेस नेता के बेटे की शादी का हवाई फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो लगभग 45 सेकंड का है। जिसमें कुल 6 लोग फायरिंग करते दिख रहे हैं। वहीं वीडियो में फायरिंग के बाद लोग जमकर सराहना करते हुए सुनाई दे रहे हैं लोग कह रहे हैं 'वाह बहुत खूब'.. वीडियो में अलग-अलग महिलाएं (रिश्तेदार) भी हवाई फायरिंग करते हुए दिख रही हैं। हर रिश्तेदार ने लगभग 3 राउंड फायरिंग की है। 





जांच और कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं : SP





जिले के जिला पंचायत उपाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह कांग्रेस नेता के बेटे की शादी जिसमें फायरिंग के वीडियो सोशल मीडिया में भी अपलोड किया गया। जब मामले की जानकारी एसपी विजय अग्रवाल को हुई तो एसपी ने जांच करते हुए कार्रवाई करने की बात कही है।





यह खबर भी पढ़ें











जिला पंचायत उपाध्यक्ष हैं राघवेंद्र प्रताप सिंह





अगर बात करें राघवेंद्र प्रताप सिंह की तो सिंह जांजगीर चांपा के दिग्गज कांग्रेस नेताओं में गिने जाते हैं। वहीं राघवेंद्र प्रताप सिंह जिला पंचायत उपाध्यक्ष भी हैं। वहीं उनके बेटे की शादी में प्रदेशभर के दिग्गज नेता शामिल होने पहुंचे थे। रविवार को शादी का रिसेप्शन (आशीर्वाद समारोह) रखा गया। जिसका हवाई फायरिंग का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।





10 को शादी 12 फरवरी को था रिसेप्शन





मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता राघवेंद्र प्रताप सिंह के बेटे शांतनु प्रताप सिंह की शादी जांजगीर शहर में सौंदर्या सिंह के साथ 10 फरवरी को ड्रीम प्वाइंट में हुई थी। इसके बाद 12 फरवरी दिन रविवार को उनके रसौटा में आशीर्वाद समारोह आयोजित किया गया था। समारोह में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे साथ ही बीजेपी और कांग्रेस नेता शामिल पहुंचे हुए थे। इसी आयोजन के बाद पिस्टल और रिवाल्वर से एक के बाद एक हवाई फायरिंग का दौर चालू हो गया।





दूल्हा-दुल्हन के रिश्तेदारों ने की फायरिंग





बताया जा रहा है कि शादी के बाद हुए रिसेप्शन में रिश्तेदारों ने दूल्हा-दुल्हन, उनकी मां और दूसरे लोगों ने भी पिस्तौल से फायरिंग की है।इस हवाई फायरिंग का वीडियो भी बनाया गया और सोशल मीडिया फेसबुक में अपलोड किया गया। इस तरह हवाई फायरिंग कर नई नवेली दुल्हन का वेलकम लिखकर वायरल किया गया है। इस वीडियो को देखने पर नजर आ रहा है कि लड़के की मां शुभा सिंह ने भी फायरिंग की, तब भी लोगों ने खूब प्रसंशा की बहुत खूब बहुत खूब। उनके अलावा एक-एक कर कई रिश्तेदारों ने भी जमकर आसमान में हवाई फायरिंग की है। इस बीच सोशल मीडिया में किसी ने पूरे समारोह का वीडियो पोस्ट कर दिया है।



CG News सीजी न्यूज video viral वीडियो वायरल Janjgir Champa Congress leader's son firing in reception जांजगीर चांपा कांग्रेस नेता के बेटे रिसेप्शन में फायरिंग