सरगुजा में बारातियों से भरी बोलेरो ट्रक से टकराई, 4 लोगों की मौके पर मौत, 9 घायलों में से तीन की हालत गंभीर

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
सरगुजा में बारातियों से भरी बोलेरो ट्रक से टकराई, 4 लोगों की मौके पर मौत, 9 घायलों में से तीन की हालत गंभीर







Ambikapur. सूरजपुर जिले के सोनगरा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जहां ट्रक और बोलेरो में जोरदार टक्कर हुई है। इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 9 लोग घायल बताए जा रहे हैं जिनमें से 3 लोगों हालत गंभीर है। घायलों को इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। बताया जा रहा है यह हादसा बारात से लौटते वक्त हुआ है।







वाड्रफनगर क्षेत्र में शोक का माहौल





मिली जानकारी के मुताबिक बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर से सूरजपुर जिले के लटोरी में बरात आई थी। शादी के बाद बारात वापस लौटने के दौरान सोनगरा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें बोलेरो सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। इन मृतकों में तीन पुरुष और एक महिला शामिल है। वहीं 9 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिनका उपचार अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में जारी है। सड़क हादसे की खबर मिलने के बाद वाड्रफनगर क्षेत्र में शोक का माहौल है।







बारात से लौटते वक्त कोरबा में भी हादसा





आज ही कोरबा के मदनपुर के पास ट्रक और कार भिड़ंत हो गई है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक और कार की टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पति-पत्नी और उनके दो बच्चें शामिल हैं जो कि एक ही परिवार के हैं। सड़क हादसा बुधवार सुबह करीब 5 बजे हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरु कर दी है। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश भी पुलिस कर रही है। ट्रक-अंबिकापुर की ओर जा रहा था कार बिलासपुर की ओर आ रही थी जिसके बाद मदनपुर में सीधी टक्कर हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में से एक बस्तर में पदस्थ SI के पद पर पदस्थ रहा जिसका मनोज तिर्की बताया जा रहा है। हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है जिसके बाद बस्तर में शोक की लहर दौड़ गई है। 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज सरगुजा न्यूज Sarguja News Sarguja Songara Big Road Accident 4 Died ambikapur 4 Died in Road accident chhattisgarh Accident 4 Died सूरजपुर जिले के सोनगरा में बड़ा सड़क हादसा 4 की मौत छत्तीसगढ़ हादसे में 4 की मौत