ग्वालियर के 5 व्यापारियों से 25-25 लाख फिरौती मांगी, जान से मारने की भी धमकी

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
ग्वालियर के 5 व्यापारियों से 25-25 लाख फिरौती मांगी, जान से मारने की भी धमकी

Gwalior. यहां व्यापारियों को डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग के नाम से फिरौती की एक चिट्ठी मिली है। चिट्ठी डाक से भेजी गई है, जिसमें 5 व्यापारियों से 10 दिन के अंदर 25-25 लाख रुपए मांगे गए हैं। पैसे ना देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी गई है। चिट्ठी के चलते व्यापारियों में दहशत का माहौल है। व्यापारियों ने सुरक्षा को लेकर थाना प्रभारी को ज्ञापन दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।





बाकायदा नाम से डाक भेजी गई





चीनोर क्षेत्र के 5 व्यापारियों के पास डाकिया राजेश श्रीवास्तव द्वारा एक लिफाफा दिया गया। चिट्ठी के ऊपरी भाग में नितेश राठौर, संदीप भार्गव के नाम से पोस्ट भेजी गई थी। जब इस पोस्ट को खोला गया तो एक धमकीभरा पत्र मिला, जिसमें नितेश राठौर, संदीप भार्गव, बेदराम जाटव, रामबाबू बाढ़ई और नजीर खान सभी से 10 दिन के अंदर 25-25 लाख रुपए देने की बात लिखी थी। ये भी लिखा था कि यदि रुपए नहीं दिए तो जान से मार दिए जाओगे।





पुलिस ने तफ्तीश में लिया





मामले की गंभीरता को देखते हुए व्यापारी एकजुट हुए और चीनोर थाना प्रभारी को इस संबंध में ज्ञापन सौंपकर सुरक्षा की मांग की। व्यापारियों का ये भी कहना है कि मामले की जांच की जाए, क्योंकि पत्र में कुछ लोगों के नाम भी हैं, जिसमें बताया गया है कि व्यापारियों पर कितना पैसा है, यह बात उन्हें किसने बताई। असल में पत्र गुड्डा गुर्जर गैंग द्वारा या किसी अन्य के द्वारा भेजा गया, यह तो जांच का विषय है, पर इससे व्यापारी सकते में हैं। गुड्डा गुर्जर गैंग इस समय घाटीगांव क्षेत्र में सक्रिय है और उसका लोगों के बीच आतंक भी है। पुलिस अभी तक इस गैंग का सफाया नहीं कर पाई है।



Gwalior ग्वालियर police पुलिस धमकी Gang गैंग Ransom फिरौती बिजनेसमैन businessmen Threatens Letter Post डाक से चिट्ठी