ग्वालियर में गर्लफ्रेंड की कमाई पर काट रह था जीवन, बेइज्जत किया तो कर दी हत्या

author-image
Aashish Vishwakarma
एडिट
New Update
ग्वालियर में गर्लफ्रेंड की कमाई पर काट रह था जीवन, बेइज्जत किया तो कर दी हत्या

ग्वालियर. यहां पुलिस ने 10 दिन पहले हुई एक हत्या का खुलासा किया है। 27 फरवरी को पीएचई कॉलोनी में सीता थापा नाम की एक महिला की न्यूड लाश मिली थी। महिला की हत्या उसके ही लिव इन पार्टनर शेरू थापा ने की थी। हत्या के बाद से ही वह फरार था। 10 मार्च को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 





खर्च उठा रही थी युवती: पूछताछ में शेरू ने बताया कि कोरोना काल में उसकी नौकरी चली गई थी। दोनों लिव इन में रह रहे थे। सीता हाउस कीपिंग का काम करती थी। शेरू का सारा खर्च सीता के पैसों से ही चलता था। सीता इसका एहसान दिखाती थी। शेरू जब भी शराब पीकर आता था तो सीता उसकी बेइज्जती कर देती थी। इससे परेशान होकर उसने सीता का गला काटकर हत्या कर दी।





दोनों ने अपने पति पत्नी को छोड़ा था: सीता की शादी पदम थापा नाम के एक युवक से हुई थी। वह बहोड़ापुर में रहता था। उसने अपने पति को छोड़ दिया था। वहीं, शेरू ने भी अपनी पत्नी को सीता के लिए छोड़ दिया था। दोनों 7 साल से लिव इन में रह रहे थे लेकिन शादी नहीं की थी। 



मर्डर Gwalior ग्वालियर murder हत्या Live-in relationship बेरोजगारी Crime क्राइम खुलासा unemployment रिलेशनशिप girlfriend murder