ग्वालियर में बेटे ने पिता के साथ मिलकर मां का अपहरण कर हत्या की, शव अगले दिन हाइवे किनारे झाड़ियों में मिला

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
ग्वालियर में बेटे ने पिता के साथ मिलकर मां का अपहरण कर हत्या की, शव अगले दिन हाइवे किनारे झाड़ियों में मिला

कमल वर्मा, GWALIOR. महिला की उसके ही बेटे और पति ने अपहरण कर हत्या कर दी। मृतका का शव हाइवे किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला है। हत्या की वजह संपत्ति विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्या का मामला दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। 





आठ महीने पहले हुआ था तलाक





मृतका रानी (40) और पिता विजय उर्फ कल्लू का करीब सात-आठ माह पहले तलाक हो गया था। बड़ा बेटा बेटू मां के साथ रहता था, जबकि छोटा बेटा विनय अपने पिता के साथ रहता था। पति और पत्नी के बीच संपत्ति का बंटवारा हुआ था, जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। आरोप है कि संपत्ति विवाद के चलते ही पति और छोटे बेटे ने रानी का अपहरण कर हत्या कर दी।





रात 11 बजे घर के बाहर से अपहरण 





किशन बाग, जनकपुरी एबी रोड निवासी रानी अपनी मां के पास गई थी। रात करीब 11 बजे वापस लौट रही थी। घर के बाहर वाली गली में पहुंची तभी एक कार आई और उसमें रानी का पति और छोटा बेटा बैठे थे। उन्होंने रानी को कार में खींचा और अपने साथ ले गए। 





हाइवे पर झाड़ियों में मिला शव 





घर से करीब 10 से 11 किमी दूर शीतला मंदिर रोड बाइपास पर हाइवे के किनारे झाड़ियों में महिला का शव पड़ा मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। रानी का गला रेतकर हत्या की गई थी। पुलिस ने महिला की शिनाख्त करवाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 





यह खबर भी पढ़ें





भोपाल में NIA ने जबलपुर से पकड़े गए तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, 10 जून तक बढ़ी रिमांड, ISIS से जुड़ा है लिंक





पिता और भाई मां को कार में लेकर गए थे





मृतका का बड़ा बेटा बेटू ने बताया कि मां नानी के घर गई थी। मैं घर के बाहर दोस्तों से बात कर रहा था। रात करीब 11 बजे उनका फोन आया कि मैं घर के बाहर गली पर आ गई हूं तू घर पर ही है। जैसे ही वो गली के बाहर आईं एक कार आई जिसमें पिता और भाई बेटा था। उन्होंने मां को कार में घसीटा और अपने साथ ले गए। मैं दौड़ा भी तब तक वो लेकर जा चुके थे। 





हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की





जनकगंज थाना प्रभारी आलोक सिंह परिहार ने बताया कि शुक्रवार रात को एक महिला की घर के बाहर से कुछ लोग गाड़ी में डालकर ले गए थे। बताया गया था कि घटना में महिला का बेटा और पति संलिप्त है। शनिवार को महिला की हाइवे पर झाड़ियों में शव मिला है। मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। 



MP News एमपी न्यूज Gwalior ग्वालियर mother murdered son and father kidnapped dead body found in bushes along highway मां की हत्या बेटे और पिता किया था अपहरण शव हाइवे किनारे झाड़ियों में मिला