भोपाल में एनआईए की रेड; सुबह 4 बजे 10 ठिकानों पर दी दबिश, संदिग्ध आरोपियों को किया गिरफ्तार

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
भोपाल में एनआईए की रेड; सुबह 4 बजे 10 ठिकानों पर दी दबिश, संदिग्ध आरोपियों को किया गिरफ्तार

BHOPAL. नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) की टीम दिल्ली के किसी पुराने मामले को लेकर भोपाल आई, टीम छत्तीसगढ़ से भी एक आरोपी को पुलिस रिमांड पर लेकर आई है, जिससे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है जिस आरोपी को लेकर एनआईए की टीम आई है, उसकी निशानदेही पर ही कार्रवाई की जा रही है। अभी तक एनआईए की टीम ने 8 से 10 ठिकानों पर रेड डालकर संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लिया है।





यह भी पढ़ें-





इंदौर में फिर लव जिहाद, युवती को फैज की जगह करण नाम बताया, बाद में शोषण किया और धर्म बदल निकाह के लिए दबाव डाला





10 ठिकानों से लोगों को हिरासत में लेकर टीम पूछताछ कर रही है





सूत्रों के मुताबिक, NIA को दिल्ली में दर्ज एक पुराने मामले से जुड़े संदिग्धों के भोपाल में छिपे होने की सूचना मिली थी। यह इनपुट मामले के एक अन्य आरोपी से हुई पूछताछ में मिला था, जो छत्तीसगढ़ से जुड़ा है। टीम इसी आरोपी को लेकर देर रात भोपाल पहुंची थी। एनआईए की टीम ने उस समय मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में संदिग्ध आतंकियों के ठिकानों पर दबिश दी, जिस समय लोग सोकर भी नहीं उठते हैं, अलसुबह 4 बजे टीम 8 से 10 ठिकानों पर पहुंची और वहां से लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।





यह भी पढ़ें-





धार के जनजाति विभाग में बाबू ने पत्नी और दो अन्य के साथ मिलकर किया 1.23 करोड़ का गबन, अकाउंटेंट समेत 4 कर्मचारी सस्पेंड





जहांगीराबाद एरिया से महिला को पकड़ा





NIA की टीम ने भोपाल के जहांगीराबाद में छापामार कार्रवाई के दौरान एक महिला समीना और उसके देवर शोएब को भी हिरासत में लिया है। बताया गया है कि NIA को मुख्य रूप से समीना की ही तलाश थी। उससे भोपाल में ही पूछताछ की जा रही है।





यह भी पढ़ें-





जबान विंडीज के खिलाफ टीम इंडिया दूसरा मुकाबला जीतकर वापसी करना चाहेगा, आज डेब्यू कर सकता है ये खिलाड़ी





खबर अपडेट हो रही है...



MP News एमपी न्यूज NIA raid in Bhopal NIA's major action raided 10 locations at 4 am suspected accused arrested भोपाल में एनआईए की रेड NIA की बड़ी कार्रवाई सुबह 4 बजे 10 ठिकानों पर दी दबिश संदिग्ध आरोपियों को किया गिरफ्तार