कटनी में लोकायुक्त की कार्रवाई से बचने 4500 रुपए चबाकर निगल गया पटवारी, मध्यप्रदेश में अब तक पहला मामला

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
कटनी में लोकायुक्त की कार्रवाई से बचने 4500 रुपए चबाकर निगल गया पटवारी, मध्यप्रदेश में अब तक पहला मामला

राहुल उपाध्याय, KATNI. कटनी के बड़खेरा निवासी चंदन सिंह लोधी की शिकायत पर लोकायुक्त जबलपुर की टीम ने गजेंद्र सिंह पटवारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। इस दौरान अधिकारी लोकायुक्त कमलकांत उइके ने बताया की जमीन के सीमांकन के एवज में पांच हजार की रिश्वत की डिमांड चंदन सिंह से गजेंद्र सिंह पटवारी ने की थी।







— TheSootr (@TheSootr) July 24, 2023





जबलपुर लोकायुक्त टीम की कार्रवाई





इस मामले में पटवारी को रंगे हाथों ट्रैप करने को दौरान रिश्वत की रकम पटवारी ने चार हजार पाच सौ रुपए अपने मुंह में डालकर चबा लिए। लोकायुक्त जबलपुर टीम द्वारा पटवारी गजेंद्र सिंह को जिला अस्पताल लाया गया और मुंह से चबाए हुए रिश्वत के नोट को निकालने की कोशिश की जा रही है।





यह खबर भी पढ़ें





अलीराजपुर में टीआई समेत तीन पुलिसकर्मियों पर 7 करोड़ के सिक्के चुराने का आरोप, शिकायत में पुलिस को मिला सिक्का ऐतिहासिक निकला





पहला मामला जब आरोपी ने रिश्वत के रुपए ही चबा लिए





जिले में यह पहला मामला सामने आया जब किसी शासकीय कर्मचारी ने लोकायुक्त की कार्यवाही से बचने के लिए रिश्वत के रुपए को चबाकर निगल लिया गया। कटनी जिले में हाल ही में एक एक कर रिश्वतखोर शासकीय कर्मचारी पकड़े गए थे। इसके बावजूद भ्रष्टाचार में लिप्त शासकीय कर्मचारी रिश्वत लेने से बाज नहीं आ रहे हैं। देखा जाए तो कटनी में सबसे ज्यादा लोकायुक्त टीम द्वारा भ्रष्टाचारियों को पकड़ा गया है। मगर यह पहला मामला ऐसा है की कार्रवाई से बचने के लिए किसी कर्मचारी ने रुपए ही चबा लिए हों।



MP News एमपी न्यूज Katni Lokayukta's action Patwari swallowed Rs 4500 first case in Madhya Pradesh कटनी लोकायुक्त की कार्रवाई 4500 रुपए निगल गया पटवारी मध्यप्रदेश में पहला मामला