Advertisment

युवक की पिटाई, कमलनाथ बोले- ये बीजेपी की आदिवासी विरोधी मानसिकता है

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक्स पर पोस्ट किया कि जो शख्स युवक की पिटाई कर रहा है वो सत्ताधारी पक्ष की विचारधारा का है। मप्र देश में पहले ही आदिवासियों पर अत्याचार में नंबर वन है और ऐसी घटनाएं बताती है कि बीजेपी सरकार की मानसिकता आदिवासी विरोधी है। क्राइम

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
tribal Youth beaten

बैतूल में आदिवासी युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के बैतूल में एक आदिवासी युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है। इस घटना के बाद कमलनाथ ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ये घटना बताती है कि बीजेपी सरकार की मानसिकता आदिवासी विरोधी है। वीडियो में एक युवक पीड़ित शख्स के साथ मारपीट करता दिखाई दे रहा है। साथ ही उसे मुर्गा बनाकर उसके मुंह पर जूता भी मार रहा है। यह घटना उस दिन हुई जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झाबुआ जिले में आयोजित जनजातीय सम्मेलन में शामिल होने आए थे। 

Advertisment

आदिवासी की पिटाई पर जीतू ने भी किया पोस्ट 

Advertisment

युवक से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कांग्रेस ने इसे लेकर सरकार को घेरा है। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने इस पर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं कमलनाथ ने भी सीएम डॉ. मोहन यादव से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। 

पीसीसी चीफ पटवारी ने एक्स पर पोस्ट किया

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर करते हुए लिखा कि एक ओर पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण में आदिवासियों के उत्थान/सम्मान का झूठ बोला जा रहा था। दूसरी तरफ बैतूल में आदिवासी भाई राज उईके पर अत्याचार करते बजरंग दल समर्थक। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, प्रधानमंत्री जी तो चले गए। लेकिन, अब आप अपनी आंखों से बीजेपी के आदिवासी सम्मान का सच देखिए। जुल्म इतना भी मत कीजिए कि न्याय से विश्वास ही उठ जाए। तत्काल जांच करवा कर कार्रवाई कीजिए। 

कमलनाथ आदिवासी
Advertisment
Advertisment