मणप्पुरम गोल्ड बैंक मैनेजर सहित 5 पकड़े, हार्डिया निकले फर्जी डॉक्टर

भारतीय सेना के जूनियर कमीशंड अधिकारी का मणिपुर के थौबल में उनके घर से अपहरण हो गया। अपने बड़े भाई की विधवा पत्नी को प्रताड़ित करने के आरोप में बरगी विधायक उनकी पूर्व विधायक मां और भाई को सजा होने सहित शुक्रवार की प्रमुख खबरें...

author-image
Marut raj
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. उज्जैन में दुनिया की पहली विक्रमादित्य वैदिक घड़ी के ऐप पर लॉन्चिंग से पहले ही साइबर अटैक हुआ है। वैदिक घड़ी को बनाने वाले आरोह श्रीवास्तव के मुताबिक इस हमले को तकनीकी भाषा में डिस्ट्यूबेटर डिनाइल ऑफ सर्विस (डीडीओएस) अटैक कहा जाता है। कैंसर मरीजों की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाले गैर मान्यता डिग्री (unrecognized degrees) से बने डॉक्टर हार्डिया (Hardiya) के फर्जी अस्पताल की पोल खुलने सहित शुक्रवार की प्रमुख खबरें।

कांग्रेस की पहली लिस्ट जारी

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी। इसमें छत्तीसगढ़ के 6 सहित कुल 39 उम्मीदवारों का ऐलान किया गया।

ये खबरें भी पढ़ें...

गैर मान्यता डिग्री से खुद को डॉक्टर बता Hardiya देवी अहिल्या अस्पताल में कर रहे कैंसर मरीजों का इलाज, अस्पताल सील के आदेश

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने पूर्व cm और दो पूर्व मंत्रियों को मैदान में उतारा, जानिए क्या बन रहे समीकरण

कितने महीने बाद होगी Anant Ambani and Radhika Merchant की शादी, पढ़िए

अंबानी से 36 साल पहले सिंधिया की बेटी की शादी में हुआ था 1 लाख लोगों का भोज

अजय हार्डिया निकले फर्जी डॉक्टर

 देवी अहिल्या हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर, इंदौर के अजय हार्डिया ( Ajay Hardia ) का फर्जीवाड़ा पकड़ा गया है। वह कैंसर के फर्जी विशेषज्ञ बन कर इलाज करते थे।

11 बागी विधायक उत्तराखंड पहुंचे

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस का संकट टला नहीं है। बागी 11 विधायकों के उत्तराखंड पहुंचने का मीडिया रिपोट्स में दावा किया जा रहा है।

बरगी MLA और उनकी मां को सजा

अपने बड़े भाई की विधवा पत्नी को प्रताड़ित करने के आरोप में बरगी विधायक नीरज सिंह, उनकी मां पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह व भाई अनुराग सिंह को कोर्ट उठने तक की सजा सुनाई गई है।

मणप्पुरम गोल्ड बैंक मैनेजर सहित 5 पकड़े

मणप्पुरम कंपनी ( Manappuram Gold Bank ) में 5.50 करोड रुपए का फर्जी गोल्ड लोन मंजूर कर धोखाधड़ी करने वाले मैनेजर और डिप्टी मैनेजर को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। 

वैदिक घड़ी के ऐप पर साइबर अटैक

उज्जैन में दुनिया की पहली विक्रमादित्य वैदिक घड़ी के ऐप पर लॉन्चिंग से पहले ही साइबर अटैक हुआ है।

मणिपुर में सेना का जवान किडनैप

भारतीय सेना के जूनियर कमीशंड अधिकारी (JCO) का मणिपुर के थौबल में उनके घर से अपहरण हो गया। जवान की पहचान चारंगपत ममांग लीकाई के रहने वाले कोनसम खेड़ा सिंह के रूप में हुई है। 

मणप्पुरम गोल्ड बैंक Manappuram Gold Bank अजय हार्डिया Ajay Hardia