बीजेपी ने चुनाव आयोग से दोबारा की राहुल गांधी की शिकायत, ट्विटर अकाउंट सस्पेंड के साथ केस दर्ज करने की मांग

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
बीजेपी ने चुनाव आयोग से दोबारा की राहुल गांधी की शिकायत, ट्विटर अकाउंट सस्पेंड के साथ केस दर्ज करने की मांग

NEW DELHI. पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव और 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस मोदी सरकार पर हमलावर है। ऐसे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी लगातार तल्ख बयान दे रहे हैं, वहीं उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर कई पोस्ट भी सुर्खियों में हैं। अब राहुल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बीजेपी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। बीजेपी ने चुनाव आयोग से फिर शिकायत की है कि राहुल गांधी के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करें और केस चलाएं। इसी के साथ राहुल के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स को निलंबित करने की मांग भी उठाई है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मौजूद आपत्तिजनक कंटेट

बीजेपी ने राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत करते हुए अनुरोध किया है कि उनका एक्स अकाउंट तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाए। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मौजूद आपत्तिजनक कंटेट को हटाने की मांग की है। मालूम हो, राहुल गांधी और कांग्रेसी नेता मोदी को लेकर लगातार 'पनौती' बताने के साथ कई आपत्तिजनक पोस्ट कर रहे हैं। ये सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।

आज राहुल गांधी ने क्या किया ?

Screenshot 2023-11-25 124318dd.png

आज राजस्थान में मतदान है। राहुल गांधी ने सुबह ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने 6 घोषणाओं का जिक्र किया है। इसके साथ ही वोटिंग की अपील की। बीजेपी ने इस ट्वीट को लेकर भी राहुल को घेरा है।

ये खबर भी पढ़िए..

गुलाबी बालों वाली मॉडल की हकीकत जानकर चौंक जाएंगे आप !

बीजेपी ने की आपराधिक शिकायत दर्ज करने की मांग

बीजेपी ने चुनाव आयोग से ये भी अनुरोध किया है कि राहुल गांधी के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करें और आपराधिक मुकदमा शुरू करने के लिए राजस्थान के मुख्य चुनाव अधिकारी को निर्देश जारी किया जाए। कार्रवाई नहीं होने पर बीजेपी कोर्ट का दरवाजा भी खटखटा सकती है।

BJP Rahul Gandhi Twitter account BJP complained about Rahul Gandhi to Election Commission राजस्थान विधानसभा चुनाव CONGRESS राहुल गांधी Rajasthan Election बीजेपी ने की राहुल गांधी की शिकायत Rahul Gandhi राहुल गांधी की शिकायत