रणबीर कपूर के बाद कपिल शर्मा और हुमा कुरैशी को ED का समन, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
रणबीर कपूर के बाद कपिल शर्मा और हुमा कुरैशी को ED का समन, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

MUMBAI. महादेव बेटिंग एप मामले में फिल्म एक्टर रणबीर कपूर के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अब कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी और टीवी अभिनेत्री हिना खान को भी तलब किया है। ईडी ने इन सितारों को समन भेजा है। अब इन सितारों की दिक्कत बढ़ सकती है। इससे पहले ईडी ने बुधवार को रणबीर कपूर को 6 अक्टूबर को रायपुर में पूछताछ के लिए तलब किया था।

रणबीर कपूर ने मांगी मोहलत

ईडी का समन मिलने के बाद एक्टर रणबीर कपूर ने ईमेल भेजकर ईडी से 2 सप्ताह की मोहलत मांगी है। रणबीर ने व्यक्तिगत और पारिवारिक कारण के साथ पहले से किए जा चुके कमिटमेंट्स का हवाला देते हुए ईडी से मोहलत मांगी है। बता दें कि महादेव बेटिंग एप मामले में ईडी की नजर कई सितारों पर है। इस मामले में सनी लियोनी, पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कर, म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी के भी नाम सामने आए हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर इन नामों की पुष्टि नहीं हुई है।

ये खबर भी पढ़िए..

एशियाड में भारत ने जीते तीन गोल्ड समेत 5 मेडल, आर्चरी में मेंस-विमेंस टीम ने सोने पर लगाया निशाना, रेसलर अंतिम ने जीता ब्रॉन्ज

ये है महादेव बेटिंग एप का मामला

ये सभी सितारे महादेव बेटिंग एप केस के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे। सौरभ चंद्राकर पर हवाला के माध्यम से इन सितारों को पैसे देने का आरोप लगा है। ये सितारे फरवरी में चंद्राकर की शादी में प्रस्तुति देने के लिए दुबई गए थे। इस शादी में 200 करोड़ रुपए का खर्च किए गए थे। बताया जा रहा है कि सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल की बेटिंग एप कंपनी दुबई से चल रही थी। आरोप है कि सट्टेबाजी एप के जरिए मनी लॉन्ड्रिंग का खेल चल रहा था।

ED action ईडी की कार्रवाई Mahadev betting app case Kapil Sharma Huma Qureshi ED summons महादेव बेटिंग एप केस कपिल शर्मा हुमा कुरैशी ईडी का समन