22 दिन से लापता अभिनेता शेखर सुमन के बहनोई, पुलिस खाली हाथ, सीबीआई को केस सौंपने की मांग की

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
22 दिन से लापता अभिनेता शेखर सुमन के बहनोई, पुलिस खाली हाथ, सीबीआई को केस सौंपने की मांग की

Patna. कभी पटना से ही बतौर कांग्रेस प्रत्याशी लोकसभा का चुनाव लड़ने वाले अभिनेता शेखर सुमन इन दिनों पटना पुलिस की कार्यप्रणाली से निराश हैं। उनके लापता बहनोई का कोई सुराग पुलिस को हाथ नहीं लगा है। उधर बहनोई की गैरमौजूदगी में बहन का रो-रोकर बुरा हाल है। बता दें कि पटना में पिछले दिनों एनएमसीएच के जो डॉक्टर गायब हो गए थे। वे कोई और नहीं अभिनेता शेखर सुमन के बहनोई हैं। हताश शेखर सुमन ने बिहार की कानून व्यवस्था और पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने अपने बहनोई की गुमशुदगी का मामला सीबीआई को सौंपने की मांग कर दी है। 





यह बोले शेखर सुमन





अभिनेता शेखर सुमन बोले कि उनके बहनोई संजय कुमार बेहद सीधे-सादे डॉक्टर हैं। उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। वे जिस ओवरब्रिज से लापता हुए वहां एक भी सीसीटीवी कैमरा मौजूद नहीं है। समझ नहीं आ रहा कि उनके साथ वहां क्या हुआ होगा। मैं बिहार के सीएम नीतिश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से भी मिलूंगा। अगर पुलिस कुछ न हीं कर पा रही है तो हाथ जोड़कर निवेदन करूंगा कि बाहरी एजेंसी या सीबीआई को यह केस सौंप दिया जाए, ताकि मेरे बहनोई का कुछ पता लग सके। 







  • यह भी पढ़ें 



  • यूनिफॉर्म सिविल कोड और जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बोले बाबा रामदेव, दावा- 2024 तक हो जाएंगे ये बड़े काम






  • बहन के हाल भी बताए





    शेखर सुमन ने बताया कि जबसे बहनोई डॉ संजय कुमार लापता हुए हैं बहन काफी परेशान है। मैं जब उससे मिलने पहुंचा तो वह लिपटकर रोने लगी। उसकी एक ही गुहार है, मेरे पति को ला दो। शेखर ने कहा कि आज बिहार दिवस है। बिहार तो बदल गया है लेकिन सिस्टम अब भी कमजोर है। 





    बता दें कि अभिनेता शेखर सुमन ने पटना से शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ कांग्रेस की ओर से चुनाव लड़ा था। हालांकि वे चुनाव नहीं जीत पाए थे, लेकिन कांग्रेस आलाकमान से उनके अच्छे संबंध आज भी हैं। उधर बिहार में मौजूदा सरकार को कांग्रेस समर्थन कर रही है। बावजूद इसके लचर कानून व्यवस्था के चलते शेखर सुमन अपना दर्द काबू नहीं कर पा रहे हैं, इसलिए उन्होंने सीबीआई को केस सौंपने की बात कह दी है। 



    Actor Shekhar Suman brother-in-law missing since 22 days demanded to hand over the case to CBI अभिनेता शेखर सुमन 22 दिन से लापता बहनोई सीबीआई को केस सौंपने की मांग की