लंदन में एयर होस्टेस पर हमला, आरोपी गिरफ्तार, एयर इंडिया ने की पुष्टि

लंदन के एक होटल में एयर इंडिया की एक एयर होस्टेस पर हमला हुआ है। हमलावर को पकड़ लिया गया और एयर होस्टेस को अस्पताल से भारत वापस लाया गया। एयर इंडिया ने घटना की पुष्टि की है...

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
लंदन में एयर होस्टेस पर हमला
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लंदन के एक होटल में एयर इंडिया ( Air India ) की एक एयर होस्टेस पर हमला हुआ। हमलावर ने चुपके से उनके कमरे में प्रवेश किया और अचानक हमला ( Attack on Air Hostess ) कर दिया। राहत की बात यह थी कि एयर होस्टेस ( Air Hostess ) की चीखें सुनकर आस-पास के कमरों में मौजूद साथी मदद के लिए तुरंत पहुंचे। इसके बाद हमलावर ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसे पकड़ लिया गया।

एक अधिकारी ने बताया कि घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां से वह भारत वापस आ गई है। एयर होस्टेस की काउंसलिंग की जा रही है।

ये खबर भी पढ़िए...हरियाणा में चुनाव से पहले JJP को बड़ा झटका, 24 घंटे में पूर्व मंत्री समेत 4 विधायकों ने छोड़ी पार्टी

जानें क्या है पूरा मामला

एयरलाइन ने कहा कि वे अपने चालक दल और कर्मचारियों की सुरक्षा और भलाई को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हैं। घटना में शामिल लोगों की गोपनीयता का सम्मान करने का अनुरोध किया। घटना लंदन हीथ्रो ( London Heathrow ) के रेडिसन होटल में आधी रात के बाद हुई। जहां एयर इंडिया के कई केबिन क्रू ( Cabin Crew ) मेंबर ठहरे हुए थे।

सूत्रों के अनुसार, एयर होस्टेस सो रही थी जब एक घुसपैठिए ने उसके कमरे में घुस गया। ऐसे में एयर होस्टेस मदद के लिए चिल्लाने लगी। एयर होस्टेस को चिल्लाता देख घुसपैठिए ने उसपर कपड़े के हैंगर से हमला किया और उसे फर्श पर घसीटने लगा।

एयर होस्टेस की चीखें सुनकर आस-पास के कमरों में मौजूद साथी मदद के लिए तुरंत पहुंचे। इसके बाद हमलावर ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसे पकड़ लिया गया।

ये खबर भी पढ़िए...कोलकाता रेप केस मामला : गृह मंत्रालय ने सभी राज्यों से कानून व्यवस्था पर हर दो घंटे में मांगी रिपोर्ट

चालक दल के एक सदस्य को लगी चोट

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि एक होटल में घुसपैठ की गई और चालक दल के एक सदस्य को चोट लगी। एयर इंडिया अपने सहकर्मी को काउंसलिंग सहित हर संभव सहायता प्रदान कर रही है। एयर इंडिया स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर इस मामले को कानून के दायरे में लाने और होटल प्रबंधन के साथ मिलकर भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए काम कर रहे हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

air india news National News Attack on Air Hostess एयर होस्टेस पर हमला Air Hostess एयर होस्टेस National News Update एयर इंडिया national news in hindi केबिन क्रू एयर इंडिया न्यूज Air India flight AIR INDIA