अनंत और राधिका के सेकेंड प्री - वेडिंग पार्टी के लिए बुक हुए 10 चार्टर और 12 प्राईवेट जेट , लग्जरी कारों की लगी लाइन

अंबानी परिवार अनंत और राधिका मर्चेंट के सेकेंड प्री - वेडिंग पार्टी के जश्न में डूबा हुआ है। भारत से VIP मेहमानों के साथ क्रूज विदेश ले जाया गया है।

author-image
Ravi Singh
New Update
अनंत और राधिका के सेकेंड प्री - वेडिंग पार्टी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Anant Radhika 2nd Pre Wedding : भारत के जाने - माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत की शादी ( Anant wedding ) में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं साथ ही जामनगर में ग्रैंड सेलिब्रेशन के बाद अंबानी परिवार अनंत और राधिका मर्चेंट के सेकेंड प्री - वेडिंग पार्टी ( Ananth and Radhika Merchant second pre-wedding party ) के जश्न में डूबा हुआ है। भारत से VIP मेहमानों के साथ क्रूज विदेश ले जाया गया है, जिसमें धूमधाम से शादी का काउंटडाउन हुआ है।

भव्य तैयारियां की अंबानी परिवार ने

अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई 2024 को होने वाली है। उनका वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल है। इस बीच 28 मई को अंबानी परिवार अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग क्रूज ( Anant and Radhika pre-wedding cruise ) पर निकला। अपने भव्य आयोजन के लिए जाना जाने वाला अंबानी परिवार छोटे बेटे की शादी को लैविश बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। क्रूज पर हाई प्रोफाइल सेलिब्रिटी शामिल हुए थे, जिनका स्वागत जानदार किया गया है।

बुक की हैं 10 चार्टर फ्लाइट 

अपने मेहमानों के लिए अंबानी परिवार ने 10 चार्टर फ्लाइट बुक की थीं, इन्हीं से कई ए-लिस्ट सितारे 28 मई को बार्सिलोना गए थे। मेहमानों को लग्जरी के साथ-साथ कम्फर्ट भी दिया गया है। ये चार्टर दुनिया के अलग - अलग पार्ट से को-ओर्डिनेट कर रहे थे। इसके साथ ही अंबानी परिवार ने 12 प्राइवेट एयरक्राफ्ट का इंतजाम भी किया था। इन प्राइवेट जेट्स में परिवार, बिजनेस पार्टनर, दोस्त, डांसर्स और इवेंट के स्टाफ ने ट्रैवल किया और एक चार्टर और जेट की कीमत की बात करें तो इनकी कीमत करोड़ों में है।

ये खबर भी पढ़ें....

अनंत- राधिका की सेकंड प्री-वेडिंग सेरेमनी आज से शुरु, वेलकम लंच के बाद क्रूज पर नाइट पार्टी

150 लग्जरी गाड़ियों का इंतजाम

एरियल अरेंजमेंट के साथ-साथ मेहमानों के लिए 150 खास लग्जरी गाड़ियों का इंतजाम भी किया गया था। इसमें दुनियाभर के बड़े ब्रांडस की गाड़ियां शामिल थी, रोल्स-रोएस और बेंटले के अलावा मर्सिडीज-बेंज और बीएमडब्लू जैसी शानदार गाड़ियां मेहमानों के लिए ट्रैवल करने के लिए मंगवाई गई। ऐसे में सेलिब्रेशन में आए मेहमानों को कम्फर्ट के साथ-साथ स्टाइल में एंट्री मारने को मिली। इन गाड़ियों में मेहमनों को वेन्यू से लाया गया साथ ही उन्हें लेकर भी गए हैं। हर गाड़ी में एक प्रोफेशनल ड्राइवर था, जिसे बेस्ट सर्विस देने की ट्रेनिंग मिली है।

गाड़ियों के साथ आलीशान खाना

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में कम्फर्टेबल और लग्जूरियस ट्रैवल के साथ-साथ स्वादिष्ट खाना भी परोसा गया था। अंबानी परिवार ने सेलिब्रेशन के लिए खास कुजीन तैयार किया गया, जिसमें ट्रेडिशनल इंडियन खाने के साथ-साथ इंटरनेशनल डिशेज भी मौजूद रही। अंबानी परिवार ने इस बात का ध्यान रखा था कि ऐसा मेन्यू तैयार किया जाए जो हर किसी को पसंद आ सके। इसके साथ ही वेन्यू में पर खास साउंड और लाइट सिस्टम का इंतजाम किया गया था। ये मेहमानों के लिए विजुअली भी कमाल था। अनंत और राधिका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 29 मई से 1 जून तक चलेगा। उनकी शादी 12 जुलाई को होगी।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Anant Radhika 2nd Pre Wedding अनंत की शादी Anant wedding अनंत और राधिका मर्चेंट के सेकेंड प्री - वेडिंग पार्टी Ananth and Radhika Merchant second pre-wedding party अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग क्रूज Anant and Radhika pre-wedding cruise