कंगना रनौत को चेतावनी, अनर्गल और हर मुद्दे पर बयान ना दें

कंगना रनौत ने कहा था कि अगर हमारा शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं रहता तो किसान आंदोलन के दौरान पंजाब को भी बांग्लादेश बना देते। बीजेपी ने भी कंगना के इस बयान से किनारा करते हुए कहा कि ये उनका निजी बयान है और पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
एडिट
New Update
statement
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बीजेपी सांसद कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) बयानवाजी को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर बयान दिया था। किसान आंदोलन ( Farmer Protest ) पर बयान देना कंगना को भारी पड़ गया है। बीजेपी ( BJP ) ने कंगना के बयानों से किनारा करते हुए सख्त निर्देश दिए हैं। बीजेपी ने साफ कहा है कि किसी भी प्रकार का कोई भी विवादित बयान न दें।

किसान आंदोलन के दौरान पंजाब को भी बांग्लादेश बना देते : कंगना

्

ये खबर भी पढ़ें...

ड्रग्स लेते हैं राहुल गांधी, शिव बारात वाले बयान पर भड़की कंगना रनौत

कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर हमारा शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं रहता तो किसान आंदोलन के दौरान पंजाब को भी बांग्लादेश बना देते। कंगना रनौत के इस बयान पर विपक्ष लगातार हमलावर हो गया है। कांग्रेस ने कंगना पर NSA के तहत एक्शन लिए जाने की मांग की। साथ ही बीजेपी ने भी कंगना के इस बयान से किनारा करते हुए कहा कि ये उनका निजी बयान है और पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है।

ये पहला मामला नहीं है जब कंगना ने आपत्तिजनक बयान दिया। कंगना कई बार ऐसे बयान दे चुकी हैं। कंगना ने इससे पहले  2020 में विरोध प्रदर्शन में भाग लेने वाली पंजाब की एक महिला किसान को बिलकिस बानो बता दिया था। साथ ही दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं को लेकर कहा था कि ये 100-100 रुपए लेकर प्रदर्शन करती हैं।

ये बयान दिया था कंगना ने

अगर हमारी लीडरशिप कमजोर होती तो देश में बांग्लादेश जैसी स्थिति हो सकती थी। सभी ने देखा कि किसान आंदोलन के दौरान क्या हुआ था। प्रदर्शन की आड़ में हिंसा फैलाई गई। वहां बलात्कार हो रहे थे। लोगों को  मारकर लटकाया जा रहा था। इस स्थिति में भारत में बांग्लादेश जैसी स्थिति हो सकती थी। केंद्र सरकार ने जब कृषि कानूनों को वापस लिया तो सभी प्रदर्शनकारी चौंक गए। इस आंदोलन के पीछे एक लंबी प्लानिंग थी।

ये खबर भी पढ़ें...

बॉलीवुड ने क्यों रचा कंगना रनौत के खिलाफ षड्यंत्र, आभिनेत्री ने बताई सच्चाई

राहुल गांधी नशा करते हैं- कंगना

कंगना ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल संसद में कॉमेडी शो करते हैं, उनके अंदर कोई गरिमा नहीं है। साथ ही कंगना का कहना है कि उनको लगता है कि राहुल गांधी का टेस्ट होना चाहिए कि वो ड्रग्स लेते हैं। वो जिस तरह से बदहवास बातें करते हैं। वो उन्हें देखकर एकदम से शॉक्ड रह जाती हैं।

ये खबर भी पढ़ें...

कंगना रनौत ने शंकराचार्य से लिया पंगा, याद दिला दिए गोलगप्पे

नेपोटिज्म पर भी बोलीं...

कंगना ने करण जौहर पर तंज कसते हुए कहा कि मैं इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर हमेशा खुलकर अपनी राय रखती हूं। फिल्ममेकर करण जौहर के बारे में कहा था कि अगर नेपोटिज्म के मुद्दे पर बायोपिक बनेगी तो करण उसमें मूवी माफिया के रोल में नजर आएंगे। करण के चैट शो में उनके साथ सैफ अली खान भी आए थे, जो कंगना की बातें सुनकर हैरान रह गए।

ये खबर भी पढ़ें...

कंगना रनौत का चेहरा देखना भी पाप, जानिए क्यों भड़के शंकराचार्य

बॉलीवुड अभिनेत्रियों से पंगा 

कंगना रनौत कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से पंगा ले चुकी हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए एक बार तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को B ग्रेड की एक्ट्रेस बताया था। एक बयान में कंगना रनौत ने आयुष्मान खुराना को चापलूस आउटसाइडर का टैग दिया था। पुलवामा हमले के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी पाकिस्तान दौरे पर जाने वाली थीं। कंगना ने शबाना आजमी पर निशाना साधते हुए कहा था कि ये वही लोग हैं जो भारत तेरे टुकड़े होंगे गैंग को सपोर्ट करते हैं।

ravi kushwah

 

बॉलीवुड क्वीन राहुल गांधी बीजेपी Kangana Ranaut कंगना रनौत किसान आंदोलन