ड्रग्स लेते हैं राहुल गांधी, शिव बारात वाले बयान पर भड़की कंगना रनौत

कंगना रनौत ने राहुल गांधी के शिव बारात वाले बयान को लेकर उनपर हमला बोला है। कंगना ने कहा कि क्या अब उम्र और लिंग देखकर प्रधानमंत्री चुना जाएगा? क्या उनको लोकतंत्र की रिस्पेक्ट नहीं है?

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
knagana vs rahul
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kangana Ranaut on Rahul Gandhi Statement : राहुल गांधी ने कल संसद में कॉमेडी शो किया गया, उनमें कोई गरिमा नहीं है। कल वो वहां कह रहे थे कि हम शिव जी की बारात हैं और ये चक्रव्यूह है। मुझे तो लगता है कि उनका टेस्ट होना चाहिए कि वो ड्रग्स लेते हैं। यह बात बीजेपी की सांसद कंगना रनौत ( BJP MP Kangana Ranaut ) ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के द्वारा संसद में दिए शिव बारात वाले बयान हमला बोलते हुए कही है। 

हर रोज संविधान को पहुंचाते हैं ठेस 

कंगना ने आगे राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो हमारी डेमोक्रेसी है, उसमें प्रधानमंत्री लोकतांत्रिक तरीके से चुना जाता है। क्या लिंग, उम्र, जाति और वर्ग देखकर पीएम को चुना जाता है?

उन्होंने आगे कहा कि जो इस तरह की बातें करते हैं, हर रोज संविधान को ठेस पहुंचाते हैं। क्या अब उम्र और लिंग देखकर प्रधानमंत्री चुना जाएगा? कल वो बोलेंगे कि स्किन कलर से प्रधानमंत्री चुनाव जाएगा। क्या उनको लोकतंत्र की रिस्पेक्ट नहीं है?

वो शराब या ड्रग्स के नशे में...

बीजेपी सांसद कंगना ने आगे कहा, जिस हालत में वो (राहुल गांधी) संसद पहुंचकर बदहवास बातें करते हैं, मैं कल देखकर एक आश्चर्यचकित हो गई। संसद में उन्होंने कहा कि ये जो कॉम्पटीशन है, ये शिवजी की बारात और चक्रव्यूह में है, क्या इस बात से नहीं लगता कि किसी आदमी का ड्रग टेस्ट होना चाहिए?  मुझे तो लगता है कि जांच होनी चाहिए। या तो वो शराब के नशे में या ड्रग्स के नशे में हैं। क्या कोई इंसान होश-ओ-हवास में ऐसी बातें करता है।

राहुल गांधी ने दिया था ये बयान 

लोकसभा में राहुल गांधी ने महाभारत के चक्रव्यूह से यूनियन बजट की तुलना की थी, जिसमें अभिमन्यु को चक्रव्यूह में फंसाकर मारा गया था। राहुल गांधी ने कहा था कि जो 'चक्रव्यूह' बनाया है। इससे करोड़ों लोगों को नुकसान हुआ है। हम इस चक्रव्यूह को तोड़ेंगे। इसे तोड़ने का सबसे बड़ा तरीका जाति जनगणना है। जिससे आप सब डरते हैं। INDIA ब्लॉक इस सदन में गारंटीकृत कानूनी एमएसपी पारित करेगा। इसी सदन में जाति जनगणना हम पास करके आपको दिखाएंगे।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

राहुल गांधी Kangana Ranaut कंगना रनौत Rahul Gandhi statement