BSNL ने Jio, Airtel और Vi को दिया बड़ा झटका! सस्ते किए प्लान

बीएसएनएल ने अपने प्लान को सस्ता किया है, जिसमें यूजर्स को ज्यादा इंटरनेट की सुविधा दी जाएगी। इसके साथ ही प्लान में इंटरनेट की स्पीड को भी बड़ा दिया गया है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
BSNL ने सस्ते किए प्लान
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BSNL ने एक बार फिर से Airtel, Jio और Vodafone Idea की परेशानी बढ़ा दी है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने अपने प्लान को फिर से सस्ता किया है। जिसमें यूजर्स को ज्यादा इंटरनेट की सुविधा दी जाएगी। बता दें कि पिछले महीने ही प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी ने अपने रिचार्ज को 15% तक महंगा किया था। जिसके बाद से BSNL की मांग बढ़ गई है और इसके बाद से लगातार लोग अपना नंबर भी BSNL में पोर्ट करा रहे हैं।

ये खबर भी पढ़िए...लांच से पहले जानिए भारत में क्या होगी Apple iPhone 16 की कीमत, क्यों है इतना खास

सस्ते किए तीन प्लान

BSNL ने अपनी शुरुआती प्लान के रेट में कुछ कमी की है। इसमें BSNL के कुल तीन प्लान शामिल है। इन तीनों प्लान में यूजर्स को पहले से ज्यादा स्पीड इंटरनेट का एक्सेस मिलेगा। कंपनी ने 249, 299 और 329 वाले सस्ते प्लान के साथ इंटरनेट की स्पीड 25Mbps कर दी है। इससे पहले यूजर्स को 10Mbps से लेकर 20Mbps तक की स्पीड दी जाती थी।

ये खबर भी पढ़िए...BSNL 5G : इस दिन लॉन्च होगा नेटवर्क, लाखों यूजर्स को मिलेगा फायदा

इन प्लान पर मिलेंगे ये लाभ

BSNL के तीनों प्लान फेयर यूसेज पॉलिसी ( FUP ) पर आधारित हैं। 249 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को महीने भर के लिए 10GB इंटरनेट डेटा ऑफर किया जाता है, जिसके बाद इंटरनेट की स्पीड 2Mbps तक हो जाती है। 299 रुपए वाले प्लान की FUP लिमिट 20GB है, जबकि 329 रुपए वाले प्लान में FUP लिमिट 1000GB है। वहीं डेटा खत्म होने के बाद 4Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जाता है।

ये खबर भी पढ़िए...BSNL दे रहा है घर बैठे Free SIM Delivery की सुविधा, ऐसे करें अप्लाई

दो प्लान केवल नए यूजर्स के लिए

BSNL का 249 और 299 रुपए वाला प्लान केवल नए यूजर्स के लिए उपलब्ध है, जबकि 329 रुपए वाला प्लान सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इन तीनों प्लान में ज्यादा स्पीड से इंटरनेट एक्सेस करने के साथ-साथ किसी भी नंबर पर कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

बीएसएनएल के सस्ते प्लान बीएसएनएल रिचार्ज प्लान BSNL Recharge Plan बीएसएनएल BSNL