ब्रेकअप के बाद सीए बॉयफ्रेंड ने भेज दिया खर्चे का बिल , भुगतान के लिए EMI का दिया ऑप्शन

सीए ने एक्सेल शीट में 7 महीनों का सिगरेट, कॉफी, कैब का किराया, मूवी टिकट के रुपए, पार्टी, शॉपिंग, स्टेशनरी आदि का भी खर्चा लिखा था। इस सब के भुगतान के लिए उसने ईएमआई का भी विकल्प दिया है, पर उसमें भी 4 फीसदी का इंट्रेस्ट देने की बात कही है।

author-image
Marut raj
New Update
CA boyfriend breakup viral post breakup viral  द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

किसी भी कपल के लिए ब्रेकअप का वक्त बेहद दर्द और मुश्किलों से भरा होता है। इंसान अपने रिश्तों में एक दूसरे के लिए इतना कुछ करता है कि जब रिश्ता खत्म हो जाता है तो वो सारी चीजें बेइमानी लगने लगती हैं। 

हालांकि, कुछ लोग रिश्तों से ज्यादा, उसमें किए गए खर्चों को लेकर चिंतित रहते हैं। ऐसा ही एक बॉयफ्रेंड ने भी किया, जो पेशे से चार्टेड अकाउंटेंट था। उसका जब ब्रेकअप ( CA boyfriend breakup viral post) हुआ, तो उसने इस बात की चिंता नहीं थी कि उसकी प्रेमिका उससे दूर चली जाएगी।

उसे इस बात की ज्यादा चिंता थी कि रिश्ते में रहते हुए उसने जिन चीजों पर खर्च किया, उसके आधे रुपए उसे कैसे वापिस मिलें। शख्स ने पूरा हिसाब बनाकर अपनी प्रेमिका को भेजा। उसने सिगरेट से लेकर कॉफी तक के पैसे जीएसटी सहित मांग लिए हैं।

सहेली ने बताया पूरा मामला

ट्विटर यूजर @ sehahaj ने कुछ फोटोज शेयर कर बताया कि उसकी रूममेट के साथ क्या हुआ। उसने बताया कि उसकी रूममेट ने एक बार आदित्य नाम के एक सीए को डेट किया। जब दोनों का ब्रेकअप ( CA breakup viral ) हुआ तो आदित्य ने एक्सेल शीट पर सारे हिसाबों की लिस्ट बनाकर उसे भेज दिया। उन्होंने लिखा कि आदित्य बिल तो स्प्लिट करवाता था, पर गिफ्ट भी कैश ऑन डिलीवरी पर भेजता था।

ब्रेकअप के बाद भेज दिया पूरा हिसाब

एक्सेल शीट की फोटोज में आप देख सकते हैं कि जिसमें शख्स ने 7 महीनों का हिसाब लिखा है। उसने सिगरेट, कॉफी, कैब का किराया, मूवी टिकट के रुपए, पार्टी, शॉपिंग, स्टेशनरी आदि के भी पैसे उससे ले लिए। शख्स ने मॉर्टीन कॉइल को भी नहीं छोड़ा। हां, वो आईटीआर फाइलिंग में मदद करता था, जिसके लिए उसकी सेवाएं मुफ्त में थीं।

 शख्स ने कुल 1 लाख रुपए से ज्यादा खर्च किया। इसमें से साक्षी, यानी लड़की की दोस्त का शेयर 51 हजार रुपए से ज्यादा था। उसने 18 फीसदी जीएसटी लगाने के बाद 60 हजार रुपए का बिल उसे भेजा। इसके साथ ही उसने ईएमआई का भी विकल्प लगाया, पर उसमें भी 4 फीसदी का इंट्रेस्ट देने की बात कही।

 

CA boyfriend breakup viral post CA breakup viral