तमिलनाडु में बिहारियों के साथ हिंसा का मामला, यूट्यूबर मनीष कश्यप की रिमांड खत्म, पूरे समय मांगता रहा माफी

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
तमिलनाडु में बिहारियों के साथ हिंसा का मामला, यूट्यूबर मनीष कश्यप की रिमांड खत्म, पूरे समय मांगता रहा माफी

Patna. तमिलनाडु में बिहारियों के साथ हुई कथित हिंसा के मामले में ईओयू ने बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप पर 3 मुकदमे दर्ज किए हैं। वहीं गुरूवार को उसकी एक दिन की रिमांड खत्म हो गई। सूत्रों की मानें तो पूछताछ के दौरान वह ज्यादातर समय माफी ही मांगता रहा। यह भी बताया गया है कि ईओडब्ल्यू की पूछताछ अभी पूरी नहीं हो पाई है। 





सूत्रों की मानें तो आरोपी मनीष कश्यप ने अभी भी काफी कुछ जानकारी छिपाकर रखी है। ईओयू को अभी कई सवालों के जवाब लेना है। पूछताछ में आरोपी माफी ही मांगता रहा और कई सारे तथ्यों को नकार रहा है। बता दें कि डिजिटल साक्ष्यों के आधार पर ईओयू ने उससे पूछताछ की थी। 







  • यह भी पढ़ें 



  • 22 दिन से लापता अभिनेता शेखर सुमन के बहनोई, पुलिस खाली हाथ, सीबीआई को केस सौंपने की मांग की






  • ईओयू को मिले लेनदेन के साक्ष्य





    बताया जा रहा कि मनीष कश्यप के यूट्यूब चौनल से जुड़े कई खातों की टीम ने जांच की है। जांच के बाद करीब पांच से छह कोचिंग संस्थानों को ईओयू ने नोटिस भेजा है। उनसे भी पूछताछ की जाएगी, इनके और यूट्यूबर मनीष कश्यप के बीच पैसों के लेनदेन के सबूत इकोनॉमिक ओफेंस यूनिट को मिले हैं। जब ईओयू ने मनीष कश्यप से पूछा कि वह दिल्ली और गुरुग्राम में था। उसे लगा था कि मामला शांत हो जाएगा कुछ दिनों में लेकिन घर पर जब कुर्की की कार्रवाई शुरू हुई तो उसने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। 





    एक दोस्त भी हुआ गिरफ्तार





    वहीं दूसरी ओर मामले में आरोपी मनीष कश्यप के एक और दोस्त नागेश को पुलिस ने अरेस्ट किया है। नागेश को पटना से ही पकड़ा गया है, नागेश और मनीष के बीच लंबे समय से दोस्ती है। मनीष कश्यप के जेल जाने के बाद नागेश ही उसके समर्थन मे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर रहा था, अब ईओयू की टीम नागेश से भी पूछताछ करेगी। 



    Case of violence with Biharis YouTuber Manish Kashyap's remand ends he kept apologizing all the time बिहारियों के साथ हिंसा का मामला यूट्यूबर मनीष कश्यप की रिमांड खत्म पूरे समय मांगता रहा माफी