इनकम टैक्स केस में कांग्रेस को सुप्रीम कोर्ट से राहत, केजरीवाल को जेल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को न्यायिक हिरासत में  तिहाड़ जेल भेजने, कांग्रेस को 3 हजार 5 सौ करोड़ की आयकर वसूली के मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने सहित सोमवार की प्रमुख खबरें.....

author-image
Marut raj
एडिट
New Update
द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल.  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को न्यायिक हिरासत में  तिहाड़ जेल भेजने, कांग्रेस को 3 हजार 5 सौ करोड़ की आयकर वसूली के मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने सहित सोमवार की प्रमुख खबरें.....

हवाई यात्रियों के लिए राहत

बोर्डिंग के बाद फ्लाइट ( airlines ) की उड़ान में देरी होने पर पैसेंजर्स फ्लाइट से बाहर आ सकते हैं।  एक अप्रैल से यह नियम लागू हो गया है।

केजरीवाल को तिहाड़ जेल भेजा

शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया है।

सपा ने खजुराहो सीट से बदला उम्मीदवार

खजुराहो सीट से समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party ) ने मनोज यादव की जगह अब मीरा यादव ( Meera Yadav ) को मैदान में उतारा है। 

कांग्रेस को सुप्रीम कोर्ट से राहत

कांग्रेस ( Congress ) को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। 3500 करोड़ के IT के नोटिस लेकर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं करेगा। 

दुनिया के सबसे बड़ा फ्लोटिंग सोलर पॉवर प्लांट में उत्पादन शुरू 

 ओंकारेश्वर बांध पर दो लाख साठ हजार सोलर प्लेट  से बने दुनिया के सबसे बड़ा फ्लोटिंग सोलर पॉवर प्लांट में उत्पादन शुरू हो गया है।

CONGRESS कांग्रेस Arvind Kejriwal Samajwadi party समाजवादी पार्टी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खजुराहो सीट