Arvind Kejriwal Arrested: CM अरविंद केजरीवाल की रिमांड पर सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित

गुरुवार को गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल को ED दफ्तर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने उनका मेडिकल किया। केजरीवाल की रात ED की लॉकअप में कटी। आज शुक्रवार को केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में AAP विरोध- प्रदर्शन करेगी।

author-image
CHAKRESH
एडिट
New Update
CM arvind kejariwal

Arvind Kejriwal Arrested: ED ने शराब नीति केस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार दोपहर 2 बजे राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। PMLA कोर्ट ने 3 घंटे की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा लिया है। जांच एजेंसी ने 10 दिन की रिमांड मांगी है। बता दें कि शराब नीति केस में दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च की शाम CM आवास से ED ने गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल को ED दफ्तर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने उनका मेडिकल किया। केजरीवाल की रात ED की लॉकअप में कटी। केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में AAP का विरोध- प्रदर्शन जारी है। 

 के कविता की गिरफ्तारी को भी चुनौती

आज केजरीवाल को हाईकोर्ट में पेश किया जाएगा। पेशी से पहले भी केजरीवाल का मेडिकल किया जा सकता है। ED केजरीवाल की रिमांड पाने के लिए के प्रयास करेगी। दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली के CM बने रहेंगे। वे जेल से सरकार चलाएंगे। इधर केजरीवाल की लीगल टीम ने सुप्रीम कोर्ट में अपील कर फौरन सुनवाई की मांग की। इसी मामले में पहले से ED की गिरफ्त में मौजूद BRS नेता के कविता ने अपनी गिरफ्तारी को SC में चुनौती दी है। उनकी याचिका पर भी आज सुनवाई होनी है।

 

  • Mar 22, 2024 13:29 IST
    आप नेता सौरभ भारद्वाज गिरफ्तार



  • Mar 22, 2024 12:46 IST
    केजरीवाल की गिरफ्तारी पर क्या बोले अन्ना हजारे



  • Mar 22, 2024 12:44 IST
    गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल ने अर्जी वापस ली

    गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर दोपहर 2.30 बजे के आसपास सुप्रीम कोर्ट की विशेष पीठ के समक्ष भी सुनवाई होनी थी, लेकिन केजरीवाल ने अपनी याचिका वापस ले ली है। 



  • Mar 22, 2024 12:37 IST
    आप का प्रदर्शन शुरू



  • Mar 22, 2024 11:04 IST
    ढाई बजे होगी केजरीवाल की कोर्ट में सुनवाई

    अरविंद केजरीवाल को दोपहर ढाई बजे PMLA कोर्ट में पेश किया जाएगा। ED केजरीवाल की रिमांड की कोशिश करेगी।  सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ सुनवाई होगी। जस्टिस संजीव खन्ना, जस्टिस बेला एम त्रिवेदी और जस्टिस एमएम सुंदरेश की बेंच इस पर सुनवाई करेगी। कांग्रेस नेता और सीनियर एडवोकेट अभिषेक मनु सिंघवी केजरीवाल की पैरवी करेंगे।



  • Mar 22, 2024 08:56 IST
    Arvind Kejriwal Arrest : कुमार विश्वास ने लिखा- जो जस करहि सो तस फल चाखा



  • Mar 22, 2024 08:53 IST
    Arvind Kejriwal Arrest : ITO मेट्रो स्टेशन बंद किया गया

    दिल्ली पुलिस की सलाह पर सुबह 8 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक आईटीओ मेट्रो स्टेशन बंद कर दिया गया है। आईटीओ चौराहे के पास में ही आम आदमी पार्टी का दफ्तर है। यहां से पास में ही बीजेपी का भी मुख्यालय है। आप के कार्यकर्ता आज बीजेपी मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन करने वाले हैं। 



अरविंद केजरीवाल Arvind Kejriwal Arvind Kejriwal arrested