PMLA कोर्ट में तीन साल तक केजरीवाल की जमानत लटका सकती है ED

दिल्ली शराब घोटाले सहित अन्य मामलों की जांच कर रही ईडी गुरुवार की शाम को सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर पहुंची। ईडी की टीम के पहुंचने की खबर लगने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में केजरीवाल के बंगले के बाहर एकत्र हो गए।

author-image
Marut raj
New Update
Delhi liquor scam ED team reaches Arvind Kejriwal house द सूत्र

खबर लगातार अपडेट हो रही है...

भोपाल. दिल्ली शराब घोटाला सहित अन्य मामलों की जांच कर रही ईडी गुरुवार की शाम को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर पहुंच गई है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि केजरीवाल के फोन को ईडी ने जब्त कर लिया है। केजरीवाल को कल यानी शुक्रवार को PMLA कोर्ट में पेश किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि पीएमएलए कोर्ट में ईडी तीन साल तक केजरीवाल की जमानत अटका सकती है।

शराब नीति केस में केजरीवाल को इस साल 27 फरवरी, 26 फरवरी, 22 फरवरी, 2 फरवरी, 17 जनवरी, 3 जनवरी और 2023 में 21 दिसंबर और 2 नवंबर को समन भेज गया था। हालांकि, वे एक बार भी पूछताछ के लिए नहीं गए।

झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल दूसरे सीएम है, जिन्हें ईडी ने अलग-अलग मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार किया है। सोरेन ने ED की हिरासत में राजभवन जाकर इस्तीफा दिया था।

राहुल गांधी का तंज, कहा-डरा हुआ तानाशाह....

घर पर ड्रोन से नजर

 

प्रियंका गांधी ने जताया विरोध

दिल्ली मेयर बोलीं- गिरफ्तारी की इतनी जल्दी क्या थी

Delhi liquor scam Cm Arvind Kejriwal ED दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार किया

ED ईडी Arvind Kejriwal Delhi liquor scam दिल्ली शराब घोटाला मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल CM Arvind Kejriwal दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार किया