दिल्ली मेट्रो में अश्लीलता कि हदे पार कर रही लड़की, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक लड़की का दिल्ली मेट्रो के अंदर का एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही वीडियो में आस-पास खड़े लोग लड़की को देखकर हैरान नजर आ रहे हैं।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
ोममदहलू
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दिल्ली मेट्रो ( Delhi Metro ) में आपका स्वागत है, ये लाइन तो आपने ना जाने कितनी बार सुनी होगी। राजधानी की लाइफलाइन कहे जाने वाली मेट्रो में आए दिन लोग बाल बनाते या अश्लील डांस के वीडियो बनाते है और सोशल मीडिया पर शेयर करते है। इसी के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट फिर से बवाल मचा रहा है। मेट्रो प्रशासन की हिदायत के बाद भी यह सिलसिला रुक नहीं रहा है। ये  वायरल डांस वीडियो एक लड़की का है जो चलती मेट्रो के दौरान भोजपुरी गाने पर अजीब डांस कर रही है। इस दौरान वहां बैठे लोग भी उसे ध्यान से देख रहे हैं। लड़की का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर अभी तक डीएमआरसी की तरफ से कोई बयान या कार्रवाई की बात सामने नहीं आई है।

लोगों ने जताई नाराजगी

दरअसल सोशल मीडिया पर 15 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की मेट्रो के अंदर भोजपुरी गाने पर डांस करती दिख रही है। वह नाचते हुए एक आंटी के पास गई, जिसे देखकर वह महिला भी असहज हो गईं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने नाराजगी जताई है। इसपर लोगों ने ढेरों कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा 'गजब चल रहा है, मेट्रो के फर्श पर बैठना गलत है और ये सब नहीं?' एक अन्य ने लिखा 'मेट्रो में लोगों ने हद कर रखी है, इनपर कार्रवाई होनी चाहिए।

पहले भी आए ऐसे वीडियो

बता दें कि ये मेट्रो में कोई पहला मामला नहीं है बल्कि पहले भी ऐसे केस आते रहे हैं। बीते महीने वायरल हुए एक वीडियो में दो महिलाओं के बीच संभवत सीट को लेकर बहस हो गई। ये बहस इतनी बढ़ी की मार कुटाई तक आ गई। एक ने दूसरी को बहस के बीच धक्का दिया तो उसने जवाब में पहली लड़की के सिर पर थप्पड़ जड़ा और टांग अड़ाकर गिराने की कोशिश की. वीडियो में अजीब ये है कि दोनों में से किसी को भी पास खड़ी भीड़ रोकने की कोशिश नहीं कर रही बल्कि सभी लोग उनका वीडियो बना रहे हैं।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Delhi Metro दिल्ली मेट्रो वायरल डांस वीडियो