आइसक्रीम में मिली उंगली आखिर किसकी, DNA रिपोर्ट में हुआ खुलासा

मलाड़ के निवासी डॉ. ब्रेंडन फेराओ ने एक ऑनलाइन ऐप के जरिए तीन आइसक्रीम कोन ऑर्डर किए थे। उन्होंने आइसक्रीम का आधा हिस्सा खा लिया था। इसके बाद उनको जब जीभ में अलग सा महसूस हुआ। जब उन्होंने करीब से देखा तो कोन के अंदर एक इंसान की उंगली का टुकड़ा मिला था...

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
3qwr43
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मुंबई के मलाड इलाके में कुछ दिनों पहले ऑनलाइन एक आइसक्रीम कोन ऑर्डर कर मंगाया गया था। जिसके बाद इस आइसक्रीम से किसी की कटी हुई उंगली निकली थी। इसी के साथ अब इस मामले में बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल डीएनए टेस्ट में यह पता चला है कि ये उंगली इंदापुर में एक आइसक्रीम फैक्ट्री के कर्मचारी की ही है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट में बताया गया है कि ये उंगली और आइसक्रीम फैक्ट्री के कर्मचारी ओमकार पोटे के डीएनए एक ही हैं।

डॉक्टर ने की थी ऑर्डर

इसी के साथ अधिकारी का कहा है कि इंदापुर फैक्ट्री में आइसक्रीम भरने की प्रक्रिया के दौरान पोटे की बीच वाली उंगली का एक हिस्सा कट गया था। बाद में यह मलाड के एक डॉक्टर द्वारा ऑर्डर किए गए आइसक्रीम कोन में पाया गया, जिन्होंने इसकी जानकारी मलाड पुलिस को दी।

जानें पूरा मामला 

दरअसल यह घटना 12 जून 2024 को सामने आई थी, जब मलाड के ओरलेम निवासी डॉ. ब्रेंडन फेराओ ने एक ऑनलाइन ऐप के जरिए तीन आइसक्रीम कोन ऑर्डर किए थे। इसमें से एक यम्मो ब्रांड का बटरस्कॉच कोन था। जानकारी के मुताबिक उन्होंने आइसक्रीम का आधा हिस्सा खा भी लिया था।

लेकिन फिर उन्हें जीभ पर कुछ अलग सा महसूस हुआ।  जब उन्होंने करीब से देखा तो कोन के अंदर एक इंसान की उंगली का टुकड़ा मिला। यह देख डॉक्टर के होश उड़ गए।

इसके बाद डॉक्टर कि बहन ने फौरन पुलिस को इस बात की जानकारी दी और थाने जाकर आइसक्रीम की कोन पुलिस को सौंपी। जिसके बाद पुलिस ने उंगली को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया और यम्मो आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की 

मध्य प्रदेश में 3 नए मेडिकल कॉलेज होंगे शुरू, अब बढ़ेंगी 300 सीटें

Yummo ने जारी किया था बयान 

इस घटना के बाद यम्मो आइसक्रीम ने बयान जारी कर कहा था कि ग्राहक की शिकायत मिलने के बाद कंपनी ने मामले में संज्ञान लिया है। कंपनी के प्रवक्ता ने कहा था कि हमने थर्ड पार्टी से आइसक्रीम बनवाना बंद कर दिया है।

आइसक्रीम के उक्त प्रोडक्ट को गोदामों से हटा दिया गया है और बाजार स्तर पर भी ऐसा ही करने की प्रक्रिया में हैं। इसी के साथ कंपनी ने बयान में कहा कि इस मामले का पता चलते ही हम समस्या के निपटारे की ओर बढ़ ही रहे थे कि ग्राहक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी।

हालांकि यम्मो आइस क्रीम प्रबंधन की तरफ से कहा गया कि वह मामले की जांच में अधिकारियों के साथ सहयोग करेगा।  

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

dolly patil







यम्मो आइसक्रीम ऑनलाइन आइसक्रीम ऑर्डर