गौतम अडानी का बड़ा ऐलान: कोरोमंडल ट्रेन हादसे में मृतकों के बच्चों का स्कूली खर्च उठाएगा अडानी ग्रुप, ट्वीट कर दी जानकारी

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
गौतम अडानी का बड़ा ऐलान: कोरोमंडल ट्रेन हादसे में मृतकों के बच्चों का स्कूली खर्च उठाएगा अडानी ग्रुप, ट्वीट कर दी जानकारी

NEW DELHI. ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम हुए ट्रेन एक्सीडेंट में सैकड़ों लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। बहनागा स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस और मालगाड़ी आपस में टकरा गई थीं। इस हादसे में मृतकों के बच्चों की पढ़ाई का खर्चा उठाने का गौतम अडानी ने ऐलान किया है। 





गौतम अडानी ने ट्वीट कर कहा दुर्घटना से हम सभी व्यथित हैं







— Gautam Adani (@gautam_adani) June 4, 2023





ओडिशा में हुए रेल हादसे में सैकड़ों लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। इस हादसे के बाद अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी ने बड़ा ऐलान किया है। गौतम अडानी ने ट्वीट करके कहा है कि रेल दुर्घटना से हम सभी बेहद व्यथित हैं। उन्होंने लिखा है कि इस हादसे में जिन लोगों ने अपने अभिभावकों को खोया है, उनकी पढ़ाई का खर्चा अडानी ग्रुप उठाएगा। बता दें कि हस हादसे ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। बता दें कि कोरोमंडल ट्रेन हादसे की जांच की जा रही है। 





गौतम अडानी उठाएंगे पढ़ाई का खर्चा





अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी ने ट्वीट करके कहा है कि उड़ीसा की रेल दुर्घटना से हम सभी बेहद व्यथित हैं। हमने फैसला लिया है कि जिन मासूमों ने इस हादसे में अपने अभिभावकों को खोया है उनकी स्कूली शिक्षा की जिम्मेदारी अडानी समूह उठाएगा। पीड़ितों एवं उनके परिजनों को संबल और बच्चों को बेहतर कल मिले यह हम सभी की संयुक्त जिम्मेदारी है। 





यह खबर भी पढ़ें





बालासोर रेल हादसे के पीड़ितों को राहत देने LIC का बड़ा ऐलान, पॉलिसी क्लेम प्रोसेस को किया आसान





बालासोर में ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या 288 हो गई है





ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम हुए ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 288 हो गई है। वहीं 800 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं। अभी पूरी तरह यह साफ नहीं है कि हादसा किस वजह से हुआ, लेकिन सूत्रों ने संकेत दिया है कि इसका संभावित कारण सिग्नल में गड़बड़ी होना है। सरकार ने हादसे की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए हैं।





कई ट्रेनों को किया गया कैंसिल





बालासोर ट्रेन हादसे के चलते दुर्घटना के कारण इस रूट की ट्रेनों की आवाजाही पर भी असर पड़ा है। रेलवे ने करीब 90 ट्रेनें कैंसिल की हैं। नॉर्दर्न रेलवे की दो ट्रेनें रद्द की गई हैं। इनमें नई दिल्ली-पुरी पुरुषोत्तम एक्सप्रेस और आनंद विहार टर्मिनल-पुरी नीलांचल एक्सप्रेस शामिल हैं। कैंसल की गईं 90 ट्रेनों में साउथ की भी कई ट्रेनें शामिल हैं। 



Balasore train accident Gautam Adani's big announcement children of the dead Adani Group will bear the school expenses बालासौर रेल हादसा गौतम अडानी का बड़ा ऐलान मृतकों के बच्चे स्कूली खर्च उठाएगा अडानी ग्रुप