Gonda Accident : बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण के काफिले की कार ने 3 को रौंदा , 2 की मौत

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे व भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले की गाड़ी ने चार युवकों को कुचल दिया। गोंडा के कर्नलगंज में बुधवार सुबह हुए हादसे में दो की मौके पर मौत हो गई।

author-image
Ravi Singh
New Update
Gonda Car Accident
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Karan Bhushan Singh Gonda Accident : उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ( Brij Bhushan Sharan Singh ) के बेटे व भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह ( Karan Bhushan Singh ) के काफिले की गाड़ी ने चार युवकों को कुचल दिया। गोंडा के कर्नलगंज में बुधवार सुबह हुए हादसे में दो की मौके पर मौत हो गई। जबकि, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा हुजूरपुर में बहराइच रेलवे क्रॉसिंग के पास हुआ है। टक्कर इतनी तेज थी कि पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी के एयरबैग खुल गए। इस दौरान बड़ी संख्या में आसपास से लोग एकत्रित हो गए। भीड़ बेकाबू न हो, इसके लिए कर्नलगंज थाने से घटना स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया।  

नहीं रुका काफिला

हादसे में निदुरा गांव के रेहान ( 17 ) और शहजाद खान ( 24 ) की मौत हो गई। जबकि 60 साल की सीता देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद भी करण भूषण सिंह का काफिला नहीं रुका।

ड्राइवर लवकुश श्रीवास्तव गिरफ्तार

हादसे के बाद फॉर्च्यूचर को कब्जे में लेकर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। फॉर्च्यूनर के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। एयरबैग खुलने से गाड़ी में बैठे लोगों की जान बच गई। आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसके खिलाफ IPC की धारा 304A, 427, 279 और धारा 184 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

दोनों दवा लेने जा रहे थे

हादसे में जान गंवाने वाले दोनों युवकों के चाचा फरमान खान का कहना है कि हादसे की सूचना गांव में पहुंची तो हम दौड़ते-भागते घटनास्थल पर पहुंचे। वहां गाड़ी टूटी-फूटी पड़ी थी। रोड पर खून पड़ा था। वहां लोगों ने कहा कि अस्पताल जाइए। पुलिस दोनों को अस्पाताल लेकर गई है।

ये खबर भी पढ़ें...

Income tax raid indore : हुंडियों पर सबसे ज्यादा फायनेंस करने वाले कटारिया पर आयकर छापा, खरगोन भी पहुंची टीम

5 गाड़ियों का काफिला था

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि करण भूषण का 4-5 गाड़ियों का काफिला जा रहा था। उसमें से एक गाड़ी ने ओवरटेक करने में दोनों बच्चों को उड़ा दिया। अस्पताल पहुंचने पर बच्चों की मौत की जानकारी मिली।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें!  विशेष ऑफ़र और नवीनतम समाचार प्राप्त करने वाले पहले व्यक्ति बनें।

Karan Bhushan Singh Karan Bhushan Singh Gonda Accident बृजभूषण शरण सिंह करण भूषण सिंह