उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी की सुरक्षा में तैनात गार्ड ने खुद को मारी गोली, मौत, जानें क्यों था परेशान

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी की सुरक्षा में तैनात गार्ड ने खुद को मारी गोली, मौत, जानें क्यों था परेशान

UTTARAKHND. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी प्रमोद रावत ने सीएम आवास में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। सीएम आवास और राजभवन के बीच में बनी बैरक में गार्ड का शव मिला। मामले की गंभीरता को देखते हुए, फोरेंसिक टीम से जुड़े अधिकारी, एसएसपी देहरादून, आईजी गढ़वाल समेत पुलिस के आला अफसरान मौके पर मौजूद हैं।





सरकारी राइफल से मार ली खुद को गोली





जानकारी के अनुसार, घटना साढ़े तीन बजे की है। प्रमोद रावत नाम के गार्ड ने सरकारी राइफल से अचानक खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर वहां तैनात कर्मचारियों और पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। 





पीएम रिपोर्ट और फोरेंसिक जांच के बाद चलेगा कारण





इस पूरे मामले पर मीडिया से जानकारियां साझा करते हुए एडीजी अभिनव कुमार ने बताया कि मौत के कारणों का पता पीएम रिपोर्ट और फोरेंसिक जांच के बाद ही लग पाएगा साथ ही एडीजी अभिनव कुमार ने ये आशंका भी जताई है कि ये आत्महत्या के अलावा एक्सीडेंटल डेथ का मामला भी हो सकता है जिसकी जांच जारी है।





यह खबर भी पढ़ें





PM मोदी करेंगे रामलला की प्राण प्रतिष्ठा; 7 दिन देशभर में मनेगा उत्सव, जानिए कब होगा कार्यक्रम





सुरक्षा गार्ड वर्तमान में 40वीं बटालियन पीएसी में था





बताया जा रहा है कि घर में भागवत थी तो इसके लिए वह लगातार छुट्टी की मांग कर रहा था। छुट्टी नहीं मिली तो उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। मृतक सुरक्षाकर्मी प्रमोद रावत पौड़ी जिले का रहने वाला था। वह 2007 बैच का सिपाही था। वर्तमान में वह 40वीं बटालियन पीएसी में था।





गोली AK-47 से ठोड़ी से सटकर लगी है





बताया जा रहा है कि घर में भागवत थी तो इसके लिए वह लगातार छुट्टी की मांग कर रहा था। छुट्टी नहीं मिली तो उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। एडीजी अभिनव कुमार का कहना है कि गोली AK-47 से ठोड़ी से सटकर लगी है। अब यह दुर्घटनावश लगी है या आत्महत्या है इस बात की जांच की जा रही है।



Security guard commits suicide CM of Uttarakhand Pushkar Singh Dhami's security guard know why he was upset सुरक्षाकर्मी ने की आत्महत्या उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी का सुरक्षाकर्मी जानें क्यों था परेशान