गैंगस्टर के साथ भागी IAS की पत्नी, पति ने नहीं दी घर में एंट्री तो...

IAS रंजीत कुमार गुजरात विद्युत नियामक आयोग (GERC) के सचिव पद पर तैनात हैं। उनकी पत्नी सूर्या जे अपने प्रेमी और गैंगस्टर हाईकोर्ट महाराज के साथ भाग गई थी। जब वापस पति के पास लौटी तो ...

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
आईएएस को छोड़ गैंगस्टर के साथ भागी पत्नी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IAS Wife Ran Away with Gangster High Court Maharaj : गुजरात से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आईएएस अधिकारी रंजीत कुमार की पत्नी ने अपने पति के घर के दरवाजे के सामने आत्महत्या कर ली है। जानकारी के अनुसार 9 महीने पहले वह एक गैंगस्टर के साथ भाग गई थी। इसके बाद शनिवार को पति के घर वापस लौटी थी। पूरा मामला गुजरात के गांधीनगर का है। बता दें कि, IAS रंजीत कुमार गुजरात विद्युत नियामक आयोग (GERC) के सचिव पद पर तैनात हैं।

पति के दरवाजे पर खाया जहर 

दरअसल, महिला ने गांधीनगर के सेक्टर 19 स्थित अपने पति के घर के बाहर जहर खाकर जान दे दी। महिला को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया, लेकिन उसने रस्ते में ही दम तोड़ दिया। महिला की पहचान 45 साल की सूर्या जे के रूप में हुई है। वह तमिलनाडु की रहने वाली थी और वहीं के एक गैंगस्टर हाई कोर्ट महाराजा के साथ भागी थी।

ये खबर पढ़िए... Budget 2024 Live : आज पेश होगा आम बजट; निर्मला सीतारमण बनाएंगी रिकॉर्ड

पति नहीं था घर में 

रंजीत कुमार के वकील हितेश गुप्ता ने बताया कि दंपती पिछले साल से अलग-अलग रह रहा था और उनकी तलाक की प्रक्रिया चल रही थी। वहीं पुलिस ने बताया कि IAS रंजीत कुमार शनिवार को तलाक की याचिका को अंतिम रूप देने के लिए बाहर गए थे। पीछे से उनकी पत्नी ने घर में नहीं घुसने देने से परेशान होकर जहर खा लिया था। 

महिला पर बच्चे का अपहरण करने का मामला

पुलिस ने बताया कि आईएएस की पत्नी सूर्या पर अपने कथित गैंगस्टर बॉयफ्रेंड हाई कोर्ट महाराजा के साथ 14 साल के बच्चे के अपहरण करने का मामला दर्ज है।

ये खबर पढ़िए... देश का बजट आज होगा पेश, जानें बजट क्या होता है और इसके प्रकार

उन्होंने 11 जुलाई को बच्चे को अगवा कर लिया था। बच्चे की मां से उन्होंने 2 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी लेकिन मदुरै पुलिस बच्चे को बचाने में कामयाब रही। इसके बाद पुलिस ने सूर्या सहित इसमें शामिल लोगों की तलाश शुरू कर दी थी। 

सुसाइड नोट मिला

सूत्रों का कहना है कि मदुरै में 14 साल के बच्चे के अपहरण मामले में तमिलनाडु पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए सूर्या अपने पति के घर वापस आई होगी।

ये खबर पढ़िए... निर्मला सीतारमण तोड़ पाएंगी मोरारजी देसाई का रिकॉर्ड, जो अब तक नहीं टूटा

साथ ही बताया जा रहा कि पुलिस को तमिल में लिखा एक कथित सुसाइड नोट भी मिला है। हालांकि पुलिस ने सुसाइड नोट में लिखी बात को सार्वजनिक नहीं किया है।  

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Gujarat News High Court Maharaja Gangster IAS Ranjit Kumar हाई कोर्ट महाराज गैंगस्टर