नाइट क्लब में पहली बार मिले, ग्रैंड वेडिंग के 17 महीने बाद अलग हुए Hardik और Natasha, जानें लव स्टोरी...

हार्दिक पांड्या और नताशा ने तलाक की अनाउंसमेंट कर दी है। चार साल की शादी के बाद दोनों अलग हो रहे हैं। जानें कपल के रिलेशनशिप की कंप्लीट टाइमलाइन

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Hardik Pandya Natasha Stankovic announce divorce
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Hardik Natasa Divorce

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्‍टेनकोविक के अलग होने की खबर लंबे समय से चल रही थी, लेकिन अब हार्दिक-नताशा ने खुद इस राज से पर्दा उठाते हुए बताया है कि दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। इसी के साथ इन दोनों ने तलाक की खबर पर मुहर लगा दी।

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर भावुक पोस्ट शेयर कर बताया कि 4 साल तक साथ रहने के बाद अब वो और नताशा अलग हो रहे हैं और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। हमने अपनी पूरी कोशिश की इस रिश्ते को बचाने के लिए और अपना सब कुछ लगा दिया, लेकिन अब हमें लगता है कि हम दोनों के लिए यही सही फैसला है। ये हमारे लिए बेहद मुश्किल फैसला था, साथ में बिताए खुशी के पल, आपस की रिस्पेक्ट और एक दूसरे का साथ, जो भी हमने साथ में बिताया और एंजॉय किया, एक फैमिली के तौर पर आगे बढ़े।

दोनों के बीच पहली मुलाकात से तलाक तक की स्टोरी...  

नाइट कल्ब में हुई थी पहली मुलाकात

हार्दिक पांड्या और नताशा की पहली मुलाकात 2018 में मुंबई में एक नाइट क्लब में हुई थी। दोनों की मुलाकात एक दोस्त ने कराई थी। पहली मुलाकात में नताशा हार्दिक के व्यक्तित्व से प्रभावित हो गई थीं, वहीं हार्दिक के लिए यह पहली नजर में प्यार का क्लासिक मामला था। हार्दिक को तब बस इतना पता था कि नताशा ही उनके लिए सही हैं। इससे पहले नताशा ने हार्दिक को जन्मदिन पर बधाई भी दी थी। एक इंटरव्यू में हार्दिक ने खुलासा किया था, उनकी नताशा से पहली मुलाकात नाइट क्लब में हुई थी। हार्दिक ने ये भी कहा था कि नताशा को तब बिल्कुल पता नहीं था कि वह क्रिकेटर हैं।

इसके बाद दोनों की यह मुलाकात प्यार में बदल गई और नताशा स्टेनकोविक ने तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने हार्दिक पांड्या से अपनी इंगेजमेंट की अनाउंसमेंट की थी। हार्दिक ने नताशा को 1 जनवरी 2020 को एक क्रूज पर प्रपोज किया था। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थी जिसमें नताशा हार्दिक संग अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती दिखी थीं।

प्रेग्नेंसी के बाद की थी कोर्ट मैरिज

सगाई से भी बड़ा सरप्राइज मई 2020 में मिला जब नताशा स्टेनकोविक ने प्रेग्नेंट होने की घोषणा की। उसी महीने के आखिर में यानी 31 मई 2020 को नताशा-हार्दिक ने कोर्ट मैरिज कर ली। कोरोना काल में लॉकडाउन और प्रतिबंधों के बीच कोर्ट मैरीज की थी। इसके बाद जुलाई 2020 में दोनों ने अपने बेटे अगस्त्य का वेलकम किया था। यानी 2020 नताशा-हार्दिक के लिए एक यादगार साल रहा।

सगाई से भी बड़ा सरप्राइज मई 2020 में मिला, जब नताशा स्टेनकोविक ने प्रेग्नेंसी की घोषणा की, उसी महीने के अंत में यानी 31 मई 2020 को नताशा-हार्दिक ने कोर्ट मैरिज कर ली। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर्स ने तब नताशा-हार्दिक को शुभकामनाएं दी थीं।

ये खबर भी पढ़ें... MP के बलजीत राणा को NIA ने पंजाब से किया गिरफ्तार , खालिस्तानी आतंकवादी नेटवर्क से जुड़े मामले में कार्रवाई

14 फरवरी 2023 को रचाई दूसरी बार शादी

इसके बाद 14 फरवरी 2023 को हार्दिक-नताशा ने उदयपुर में हिंदू और ईसाई दोनों ही रीति-रिवाज से फिर से शादी रचाई। इस शादी में भारत के स्टार क्रिकेटर्स भी शामिल हुए थे। दूसरी इसलिए की गई थी क्योकि 2020 में कोर्ट मैरिज के दौरान कोविड-19 की वजह से शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सके थे।

इसके बाद सब कुछ ठीक चलते रहा। और फिर मई 2024 में अचानक से हार्दिक- नताशा के अलग होने की अफवाह उड़ गई। अफवाहें उस समय तेज हो गईं, जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हार्दिक का सरनेम हटा दिया था। दावा किया गया कि नताशा अपना पूरा नाम 'नताशा स्टेनकोविक पांड्या' ल‍िखती थीं, लेकिन अब उन्होंने अपने नाम से 'पांड्या' सरनेम हटा लिया है। नताशा का जन्मदिन 4 मार्च को था और उस दिन हार्दिक पांड्या ने कोई पोस्ट नहीं किया। वहीं पोस्ट में यह भी दावा है कि नताशा ने अपनी और हार्दिक की सभी हालिया पोस्ट भी हटा दीं।

जुलाई 2024 में तलाक की अनाउंसमेंट

महीनों की अटकलों के बाद हार्दिक और नताशा ने 18 जुलाई 2024 को ऑफिशियली अलग होने की घोषणा की। एक कंबाइंड स्टेटमेंट के जरिए कपल ने अपने चार साल की शादी के बाद अलग होने की पुष्टि की।

17 महीने में ही जुदा हो गए हार्दिक-नताशा

हार्दिक-नताशा ने जिस तरह से उदयपुर में शादी की थी उससे लगा था दोनों सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो चुके हैं, लेकिन अफसोस की बात यह रही कि इस दूसरी शादी के 17 महीनों के बाद ही दोनों अलग हो गए।

पोस्ट में हार्दिक ने किया बेटे अगस्त्य का जिक्र

अपनी पोस्ट में हार्दिक पांड्या ने आगे बेटे अगस्त्य का भी जिक्र किया और बताया कि उसकी देखभाल कौन करेगा, उन्होंने लिखा हम अगस्त्य को अपनी जिंदगी में पाकर खुशकिस्मत हैं, जो हमेशा ऐसे ही हमारी जिंदगी का आधार रहेगा। हम दोनों ही मिलकर उसकी देखभाल करेंगे। हम पूरी कोशिश करेंगे कि उसे दुनिया की सारी खुशियां मिले और उसकी खुशी के लिए हम जो कर सकें करेंगे। हम उम्मीद करते हैं कि आपका सपोर्ट मिलेगा और आप हमारी प्राइवेसी को इस मुश्किल घड़ी में समझ सकेंगे।

फिलहाल नताशा बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया में हैं। उनके घर पहुंचने के बाद ही पंड्या ने यह पोस्ट शेयर की। बता दें कि नताशा का जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया के पोजरेवाक में हुआ था। वो 2012 में बॉलीवुड में काम करने के लिए भारत आई थीं।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

हार्दिक और नताशा का तलाक क्रिकेटर हार्दिक पांड्या Hardik Natasha divorce हार्दिक और नताशा की लव स्टोरी हार्दिक और नताशा पहली मुलाकात