कंगना रनौत के थप्पड़ कांड से पिघला एक्स बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन का दिल

एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत के थप्पड़ कांड की चर्चा पूरे देश में अभी भी होती है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने इस पर रिएक्ट किया है। अब कुछ और सेलेब्स ने इस घटना पर रिएक्ट किया है, जिसमें ऋतिक का नाम भी शामिल है।

Advertisment
author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
efef
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड  ( kangna thappad kaand  ) पर जारी घमासान अभी खत्म नहीं हुआ है। जहां एक्ट्रेस को सपोर्ट करने के लिए बॉलीवुड दो भागों में बट गया, वहीं कई लोगों ने कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला जवान का समर्थन किया था। यह देख कंगना ने उन्हें भी खूब सुनाया। हालांकि अब कई सेलेब्स कंगना के सपोर्ट में उतर आए हैं, जिनमें आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन का भी नाम शामिल है।

ETREW

क्या है पूरा मामला

पत्रकार फाय डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा। इसमें उन्होंने ( Kangana Ranaut controversy ) के साथ हुई घटना की निंदा की और कहा कि किसी की राय पर सहमति के लिए हिंसा का रास्ता नहीं चुना जा सकता।

ये भी पढ़ें...

NEET EXAM CONTROVERSY: समय की बर्बादी हुई, इसलिए छात्रों के नंबर बढ़ाए गए

पोस्ट में आगे लिखा गया, 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किसी के विचारों और बयानों से कितना सहमत हैं, हम हिंसा से उसका जवाब नहीं दे सकते। यह विशेष रूप से खतरनाक है, जब सुरक्षाकर्मी वर्दी में रहते हुए ऐसी हिंसक घटना को अंजाम देते हैं। सोचिये कि पिछले दस वर्षों में, जिन्होंने सत्ता पर सवाल उठाए, उन पर एयरपोर्ट पर कर्मियों द्वारा ऐसे ही हमला

GDRFG

थप्पड़ कांड पर आया ऋतिक रोशन का रिएक्शन

इस पोस्ट पर ऋतिक ने किसी तरह का कमेंट नहीं किया, लेकिन उन्होंने लाइक किया है। उनके लाइक से फैंस ने माना है कि ऋतिक भी कहीं न कहीं इस बात से सहमत हैं कि कंगना के साथ जो हुआ, वो गलत है। ऋतिक के अलावा आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर ने भी पोस्ट को लाइक किया है।

ये भी पढ़ें...

NEET के रिजल्ट पर बवाल, क्या रद्द हो जाएगी NEET, सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कई छात्र

Hrithik vs Kangana, Jan 2019: Looking back at Bollywood's ugliest spat

ऋतिक के साथ रहा है कंगना का झगड़ा

ऋतिक और कंगना का झगड़ा काफी पुराना है। एक्ट्रेस ने ऋतिक पर उनके साथ अफेयर करने का आरोप लगाया था। कंगना का दावा था कि ऋतिक ने उन्हें अपनी मेल से कई सारी ईमेल्स भेजी थीं। उनका अफेयर 'क्रिष' के टाइम से शुरू हुआ था।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

ऋतिक रोशन Kangana Ranaut Controversy kangna thappad kaand कंगना रनौत के थप्पड़ कांड कंगना रनौत