श्रीनगर में 16 साल का लड़का बना प्रेमिका के पिता का कातिल, चाकू से गर्दन पर किए वार, गिरफ्तारी के बाद कबूल की वारदात

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
श्रीनगर में 16 साल का लड़का बना प्रेमिका के पिता का कातिल, चाकू से गर्दन पर किए वार, गिरफ्तारी के बाद कबूल की वारदात

Srinagar. जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के बटमालू इलाके में एक शख्स की चाकू से गोदकर की गई हत्या के मामले ने सनसनी फैला दी है। हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि मृतक की 14 साल की बेटी का आशिक निकला, जिसने बीच सड़क पर अपनी प्रेमिका के पिता की बेरहमी से जान ले ली। दरअसल मृतक एजाज अहमद भट अपनी बेटी के साथ आरोपी की मेल मुलाकात से नाराज रहता था और उसने अपनी बेटी का घर के बाहर आना जाना बंद कर दिया था। 





आरोपी पुलिस गिरफ्त में





दक्षिण श्रीनगर के एसपी गौरव सिकरवार ने बताया कि एक किशोर ने एजाज अहमद भट नाम के शख्स की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। मृतक हमेशा आरोपी और उसकी बेटी के बीच प्रेम संबंधों के खिलाफ था। उसकी बेटी अभी आठवीं क्लास में पढ़ती है। आरोपी 16 साल से ऊपर का है और अपराध की प्रकृति को देखते हुए पुलिस ने जेजे अधिनियम 2015 की धारा 15 के अनुसार वयस्क मानने कोर्ट में याचिका दायर करने की बात कही है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • मध्यप्रदेश में भी दोहराई गई निर्भया जैसी दरिंदगी, गैंग रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, पीड़ित की हालत नाजुक






  • पूछताछ में कबूल की वारदात







    फिलहाल पुलिस ने घटना के कुछ घंटों बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उस पर एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है। घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। वहीं कई लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। पूछताछ में आरोपी ने अपना अपराध कबूल किया है। उसने पूछताछ में बताया कि उसने बदला लेने के इरादे से एजाज की हत्या की थी। आरोपी की निशानदेही पर खून से सने कपड़े और वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद किया गया है। 







    नहीं हो पा रही थी मुलाकात, इसलिए रास्ते से हटाया





    आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि प्रेम संबंधों की बात उजागर हो जाने के बाद से एजाज उसे अपनी बेटी से मिलने नहीं दे रहा था। वह अपनी बेटी को धमका कर रखता था। जिसके चलते लंबे समय से वह एजाज को रास्ते से हटाने की फिराक में था। मंगलवार की शाम चाकू से उसकी गर्दन पर कई वार किए और उसे मौत के घाट उतार दिया। 





    आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह मृतक की बेटी के साथ संबंध में था और वह इस बात से नाराज था. लड़की का पिता उन दोनों को मिलने नहीं देता था. वह लंबे समय से उसे मारने की योजना बना रहा था और मौका लगते ही उसने बुधवार (30 मई) की शाम को धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर उसकी हत्या कर दी. आरोपी को बीती रात ही 2 बजे गिरफ्तार किया गया. 



    Girlfriend's father murdered accused 16 year old boy killed by knife attack प्रेमिका के पिता का किया क़त्ल आरोपी 16 साल का लड़का चाकू के वार से ली जान