Political News : केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा दावा, बोले- लोकसभा चुनाव में रहा विदेशी ताकतों का दखल...

जयपुर में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया। शिवराज सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में विदेशी ताकतों का दखल रहा है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Jaipur Union Minister Shivraj Singh Chauhan statement regarding foreign powers
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

JAIPUR. केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि विदेशी ताकतें "किसी भी कीमत पर" सत्तारूढ़ पार्टी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं क्योंकि वे भारत की विकास दर से नाखुश हैं। देश में तीसरी बार भाजपा की सरकार केन्द्र की सत्ता में काबिज न हो, इसके लिए विदेशी ताकतों ने लोकसभा चुनाव में अप्रत्यक्ष तौर पर दखलंदाजी की है। अब शिवराज सिंह के इस बयान ने देशभर में नई बहस खड़ी कर दी है।

हमारे विरोधियों में विदेशी ताकतें भी शामिल हैं... 

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को जयपुर में आयोजित बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित कर रहे थे। केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारे विरोधी जिसमें यह सच है कि विदेशी ताकतें भी शामिल हैं, ये चाहते हैं कि हमारे देश में कैसे भी बीजेपी की सरकार ना रहे, जिस तेजी से भारत बढ़ रहा है, ये हमारे विरोधियों को रास नहीं आ रहा है। उन्होंने आगे कहा कि कई ताकतें बीजेपी को नुकसान पहुंचना चाहती है, हमें इसे लेकर सतर्क रहना होगा।

ये खबर भी पढ़ें... इंदौर में कटारिया फाइनेंस पर IT और GST की कार्रवाई , 600 करोड़ की अघोषित आय उजागर

शिवराज सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

इस दौरान कृषि मंत्री शिवराज सिंह ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा। राहुल गांधी को बालकबुद्धि कहते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष ने लोकसभा चुनाव के दौरान अग्निवीर और न्यूनतम समर्थन मूल्य के बारे में झूठ बोला और कांग्रेस के नेतृत्व वाला गठबंधन भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में बीजेपी कार्यकर्ताओं को सतर्क रहने की जरूरत है।

गिनाए कम सीट आने के कारण

बैठक के दौरान पार्टी के प्रभारी विनय सहस्रबुद्धे ने भी लोकसभा चुनाव में कम सीट आने के तीन कारण गिनाए। उनमें से एक कारण विदेशी ताकतों का दखल बताया।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

जयपुर न्यूज शिवराज सिंह चौहान SHIVRAJ SINGH CHOUHAN केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान विदेशी ताकतों पर शिवराज सिंह का बयान Political News in Hindi