जम्मू की चुनावी रैली में गरजे पीएम मोदी, बोले- प्रदेश के लोग तीन परिवारों की राजनीति से त्रस्त

जम्मू में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा जम्मू, सांबा और कठुआ में चारों तरफ एक ही नारा गूंज रहा है। जम्मू की यही पुकार, आ रही है भाजपा सरकार। पीएम मोदी ने विश्वास जताया कि इस चुनाव में जम्मू-कश्मीर एक नया अध्याय लिखने जा रहा है

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-09-28T173913.764
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस, पीडीपी और एनसी पर जमकर निशाना साधा हैं। उन्होंने जम्मू की धरती पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि यहां के लोग लोग इन तीन परिवारों की राजनीति से त्रस्त हैं। पीएम ने कहा कि यहां के लोग अब आतंकवाद, अलगाववाद और खून-खराबा नहीं चाहते। वे अपने बच्चों के लिए बेहतर भविष्य चाहते हैं। यही कारण है कि लोग बीजेपी सरकार को समर्थन दे रहे हैं। 

पीएम ने शहीद भगत सिंह को किया नमन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi ) ने जम्मू में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पहले शहीद भगत सिंह ( Shaheed Bhagat Singh ) की जयंती पर उन्हें नमन किया। पीएम मोदी ने कहा कि पिछले हफ्तों में उन्हें जम्मू-कश्मीर के विभिन्न हिस्सों में जाने का अवसर मिला और जहां भी गए, वहां बीजेपी के प्रति भारी उत्साह देखने को मिला। 

तीन परिवारों की राजनीति से प्रदेश त्रस्त 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग इन तीन परिवारों की राजनीति से त्रस्त हैं। यहां के लोग अब आतंकवाद, अलगाववाद और खून-खराबा नहीं चाहते। वे अपने बच्चों के लिए बेहतर भविष्य और शांति की चाह रखते हैं। पीएम मोदी ने दावा किया है कि राज्य में बीजेपी की पूर्ण बहुमत वाली पहली सरकार बनने जा रही है। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस ( congress), एनसी (NC) और पीडीपी ( PDP ) पर हमला जारी रखते हुए कहा कि इन दलों ने संविधान के सबसे बड़े दुश्मन के रूप में काम किया। 

जम्मू के लोगों की हर पीड़ा दूर होगी

पीएम मोदी ने लोगों को आश्वासन दिया कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद वह जम्मू के लोगों की हर पीड़ा को दूर करेगी। उन्होंने नवरात्रि और विजयादशमी का उल्लेख करते हुए कहा, 8 अक्तूबर को मां के नवरात्रि के दिन चुनाव नतीजे आएंगे, और इस बार की विजयादशमी शुभ शुरुआत वाली होगी।

नया भारत घर में घुसकर मारता है

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए पाकिस्तान को चेताया है कि आज ही की रात सर्जिकल स्ट्राइक ( surgical strike ) हुई थी। इंडिया ने दुनिया को बता दिया था कि यह नया भारत है, जो कि घर में घुसकर मारता है। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

CONGRESS प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी PDP जम्मू कश्मीर चुनाव विधानसभा चुनाव 2024 शहीद भगत सिंह देश दुनिया न्यूज जम्मू न्यूज