कृषि कानून पर BJP सांसद कंगना रनौत का यू-टर्न, दिए गए बयान पर जताया खेद

कंगना रनौत ने किसान बिल पर दिए अपने बयान पर खेद जताया है। उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया है। सांसद द्वारा दिए गए बयान के बाद से ही राजनीतिक गलियारों में गर्मी बढ़ गई थी।

Advertisment
author-image
Raj Singh
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

किसान बिल पर कंगना रनौत के बयान पर काफी हंगामा हो रहा है। उन्होंने कहा था कि किसान बिल फिर से आना चाहिए, यह किसानों के हित में है। एक्ट्रेस और सांसद के इस बयान पर खूब बवाल मचा हुआ है। विवाद बढ़ता देख अब मंडी सांसद ने अपना बयान वापस ले लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कई बातें कही हैं।

भाजपा ने झाड़ा पल्ला

कांग्रेस पार्टी से लेकर आम आदमी पार्टी तक सभी ने कंगना के किसान बिल वापस लाने वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि बीजेपी जानबूझकर सांसद से ये बयान दिलवा रही है। वहीं, बीजेपी ने भी कंगना के किसान बिल वापस लेने वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि ये कंगना की निजी राय है। साथ ही ये बीजेपी के नजरिए का प्रतिनिधित्व नहीं करता है।

ये भी खबर पढ़िए...कंगना रनौत के 'कृषि कानून वापस लाओ' वाले बयान से BJP का किनारा, कांग्रेस ने साधा निशाना

कंगना ने जताया खेद

किसान बिल पर दिए गए बयान पर यू-टर्न लेते हुए कंगना ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें वे कहती नजर आ रही हैं कि बीते कुछ दिनों में मीडिया ने मुझसे कृषि कानूनों पर सवाल पूछे हैं। इस दौरान मैंने कृषि कानून को वापस लाने का सुझाव दिया था। मेरे इस बयान से कई लोग निराश हैं। जब कृषि कानून आया था तो कई लोगों ने इसका समर्थन किया था। लेकिन हमारे प्रधानमंत्री ने बड़ी संवेदनशीलता और सहानुभूति के साथ इस कानून को वापस ले लिया।

कंगना आगे कहती हैं कि हम सभी कार्यकर्ताओं का कर्तव्य बनता है कि उनके शब्दों की गरिमा रखें। मुझे ये बात भी ध्यान रखना होगा कि मैं सिर्फ एक कलाकार नहीं हूं, बीजेपी की कार्यकर्ता भी हूं। मेरी राय अपनी नहीं होनी चाहिए, पार्टी का स्टैंड होना चाहिए। अगर मैंने अपने शब्दों और सोच से किसी को निराश किया है तो मैं खेद जताती हूं मैं अपने शब्द वापस लेती हूं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

कांग्रेस आप बीजेपी कंगना रनौत बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया गौरव भाटिया कंगना रनौत कृषि कानून बयान कंगना रनौत का यू-टर्न किसान बिल बीजेपी सांसद कंगना