Kanhaiya Kumar को माला पहनाने आए युवक ने मारा थप्पड़

दिल्ली के थाना उस्मानपुर इलाके के करतार नगर में कन्हैया कुमार को माला पहनाने के बहाने आए कुछ लोगों ने हमला कर दिया। उन्होंने कन्हैया कुमार के पास जाकर उनको थप्पड़ मारे। वहीं कन्हैया कुमार ने मनोज तिवारी पर आरोप लगाया...

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार ( Kanhaiya Kumar ) के साथ चुनाव प्रचार के दौरान मारपीट का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सामने आया है, इसमें दिख रहा है कि कुछ लोग कन्हैया कुमार के पास माला लेकर आते हैं। वे लोग माला पहनाने जाते हैं उससे पहले ही उन पर हमला हो जाता है।

माला पहनाने के बहाने आए लोगों ने किया हमला 

जेएनयू के पूर्व छात्र नेता और उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार के साथ आज मारपीट की गई है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना उस्मानपुर इलाके के करतार नगर में कन्हैया कुमार को माला पहनाने के बहाने आए कुछ लोगों ने हमला किया। उन्होंने कन्हैया कुमार के पास जाकर उनको थप्पड़ मारे। इस दौरान आम आदमी पार्टी की महिला निगम पार्षद के साथ भी बदसलूकी की गई। महिला निगम पार्षद ने पुलिस में दी शिकायत दी है। इस घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि कन्हैया कुमार आम आदमी पार्टी के कार्यालय बाहर निकल रहे थे इस दौरान कुछ लोग माला लेकर आते हैं। वे लोग माला पहनाने जाते हैं और पहनाने से पहले ही उन पर हमला हो जाता है और उन्हें जमीन में भी गिरा देते हैं। हालांकि, भीड़ में मौजूद कन्हैया कुमार के समर्थकों ने युवक को तुरंत पकड़ लिया।

हार के डर से बौखलाए मनोज तिवारीः कन्हैया कुमार

कन्हैया कुमार के साथ हुई मारपीट के बाद उनके कार्यालय से बयान सामने आया है जिसमें कहा गया है, ''कन्हैया को मिल रहे भारी जनसमर्थन और हार के डर से बौखलाए मनोज तिवारी। अपने साथी गुंडे भेजकर कन्हैया पर हमले की कोशिश। हिंसा का जवाब, वोट से 25 को जनता देगी।''

दिल्ली में 25 मई को वोटिंग

दिल्ली में कुल लोकसभा की सात सीटें है जिसमें से 25 मई को दिल्ली की सातों सीटों पर मतदान होने वाला है। बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर मनोज तिवारी को उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने इस सीट से कन्हैया कुमार को प्रत्याशी घोषित किया है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच इस सीट पर कड़ा मुकबला है। कन्हैया ने जेएनयू से अपनी राजनीति शुरू की, वहीं मनोज तिवारी मशहूर अभिनेता और गायक थे, जिसके बाद उन्होंने राजनीति में एंट्री की। 

Kanhaiya Kumar