चौकी प्रभारी ने रिश्वत में मांगे 5 किलो आलू, वायरल ऑडियो के बाद हुआ एक्शन

उत्तर प्रदेश पुलिस के दरोगा का गजब कारनामा सामने आया है। इंस्पेक्टर ने रिश्वत में सब्जी व्यापारी से आलू की डिमांड कर दी।  दरोगा और व्यापारी की बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है। इंस्पेक्टर राम कृपाल को सस्पेंड कर दिया गया है।  

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
रिश्वत में आलू
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें पुलिस चौकी इंचार्ज ने रिश्वत के रूप में तीन किलो आलू मांगे ( Kannauj Potatoes bribes )। इस मामले में चौकी इंचार्ज को अपनी नौकरी गंवानी पड़ी। 

दरअसल एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में चौकी इंचार्ज और एक शिकायतकर्ता के बीच आलू के रूप में रिश्वत की मांग की जा रही थी। ( ALU RISWAST VIRAL AUDIO )

ये खबर भी पढ़िए...जयपुर की होटल हयात में हुई हाईप्रोफाइल चोरी का खुलासा, 1 करोड़ 44 लाख के जेवरात बरामद

रिश्वत में मांगे 5 किलो आलू

सौरिख थाना क्षेत्र की चपुन्ना पुलिस चौकी में तैनात इंचार्ज रामकृपाल सिंह (  Ram Kripal Singh ) और शिकायतकर्ता के बीच बातचीत का यह ऑडियो वायरल हुआ। इसमें देखा गया कि इंचार्ज ने रिश्वत के तौर पर पांच किलो आलू मांगे, हालांकि शिकायतकर्ता केवल दो किलो आलू देने की स्थिति में था। इस पर इंचार्ज ने नाराजगी जताई और पांच किलो आलू की मांग की। शिकायतकर्ता ने यह भी कहा कि उसकी आर्थिक स्थिति सही नहीं है, इसलिए वह केवल दो किलो आलू ही दे सकता है।

पुलिस चौकी इंचार्ज सस्पेंड

ऑडियो क्लिप के वायरल होने के बाद कन्नौज के एसपी अमित कुमार आनंद ने चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया। मामले की विभागीय जांच के लिए इसे सीओ सिटी को सौंपा गया है। यह वायरल ऑडियो लगभग तीन-चार दिन पुराना बताया जा रहा है।

thesootr links

 

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

 

 

 

पुलिस चौकी भावलपुर चपुन्ना कन्नौज सिपाही रिश्वत में आलू मांगा INSPECTOR DEMANT POTATOES AS BRIBE ALU RISWAST VIRAL AUDIO Kannauj Potatoes bribes पुलिस चौकी इंचार्ज रामकृपाल सिंह