Liquor Home Delivery : अब वाइन शॉप जाने की जरूरत नहीं, जोमैटो- स्विगी 10 मिनट में चखने के साथ घर पहुंचाएगी शराब

बिग बॉस्केट, स्विगी और जोमैटो जैसे प्लेटफॉर्म जल्द ही बीयर, व्हिस्की और रम जैसे लिकर की होम डिलीवरी करने की तैयारी में जुटी हैं। अब आप घर बैठे किसी भी ऐप से शराब ऑर्डर कर सकेंगे। सिर्फ 10 मिनट में डिलेवरी आपके घर पर ही हो जाएगी...

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
Liquor Home Delivery Zomato Swiggy
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अब आपको वाइन शॉप जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। घर बैठे ही आपको शराब मिलेगी। स्विगी, जोमैटो और बिग बास्केट जैसे ऑनलाइन ऐप आपके घर पर शराब की होम डिलीवरी करेंगे। इसकी शुरुआत फिलहाल कुछ शहरों में होगी। अब 10 मिनट में आपके घर तक शराब की होम डिलीवरी होगी।

बिग बॉस्केट, स्विगी और जोमैटो जैसे प्लेटफॉर्म जल्द ही बीयर, व्हिस्की और रम जैसे लिकर की होम डिलीवरी करने की तैयारी में जुटी हैं। अब आप घर बैठे किसी भी ऐप से शराब ऑर्डर कर सकेंगे। 

इन शहरों में मंगवा सकेंगे शराब  

शराब की होम डिलीवरी फिलहाल दिल्ली, कर्नाटक, हरियाणा, पंजाब, तमिलनाडु, गोवा और केरल में लागू होगी। इसके बाद धीरे-धीरे इसका विस्तार देश के दूसरे शहरों में किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक शुरुआत में बीयर, वाइन और लिकर जैसे कम अल्कोहल वाले ड्रिंक की होम डिलीवरी होगी। 

अभी कर लें ऐप डाउनलोड

स्विगी, जोमैटो, ब्लिंकिट और बिग बास्केट ये सभी फूड और ग्रॉसरी डिलीवरी ऐप्स हैं। इन्हें आप गूगल प्ले स्टोर या एपल ऐप स्टोर दोनों से डाउनलोड कर सकते हैं। इन प्लेटफॉर्म पर आपको ऑनलाइन पेमेंट और कैशऑन डिलीवरी दोनों का ऑप्शन मिलेगा।  यानी आप प्रोडक्ट की पेमेंट पहले भी कर सकते हैं और डिलीवरी के बाद भी कर सकते हैं।

pratibha rana

thesootr links



  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

लिकर की भी होम डिलीवरी Liquor Home Delivery