पीएम मोदी आखिरी रैली में किससे बोले- तुम्हारे सात जनम के पाप खोलकर रख दूंगा

PM मोदी ने कहा कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में डबल PHD कर ली है। कांग्रेस की गोद से कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी (AAP) पैदा हुई है। आरक्षण को लेकर इनके इरादे खतरनाक है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
Lok Sabha elections 2024 PM Modi rally the sootr द सूत्र.jpg

Lok Sabha Elections 2024 PM Modi Last Rally

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Lok Sabha Elections 2024 PM Modi Last Rally : लोकसभा इलेक्शन 2024 के चुनाव प्रचार का आज 30 मई को आखिरी दिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए धुआंधार प्रचार किया है। इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी ने सातवें चरण के चुनाव प्रचार के लिए आज (30 मई को ) आखिरी जनसभा सम्बोधित की है। पीएम मोदी ने यह जनसभा पंजाब के होशियारपुर में सम्बोधित की। दरअसल, देश में लोकसभा चुनाव के सातवे चरण का मतदान 1 जून को  7 राज्यों और 1 केंद्र शासित प्रदेश की 57 सीटों पर होना है। इसके तहत आदर्श आचार संहिता ( Model Code of Conduct ) को ध्यान में रखते हुए चुनाव प्रचार का शोरगुल 30 मई शाम 5 बजे से थम जाएगा। वहीं 4 जून को चुनाव का रिजल्ट आएगा। आखिरी चुनावी रैली में PM ने इंडिया गठबंधन और आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वाले मेरा मुंह न खुलवाएं, तुम्हारे सात जनम के पाप खोलकर रख दूंगा। 

सेना का अपमान मोदी नहीं करेगा बर्दाश्त 

आखिरी जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले वीरों का अपमान करते हैं। पूर्व CDS विपिन रावत का भी अपमान किया। सेना 26 जनवरी के लिए तैयार नहीं की जाती है। सेना लड़ाई के लिए तैयार की जाती है। कांग्रेस वालों ने सेना पर ही राजनीति की। यह वही लोग हैं जिन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे। इन्होंने हमारी सेनाओं को कमजोर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन सेना का अपमान मोदी बर्दाश्त नहीं करेगा।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में डबल PHD कर ली है। कांग्रेस की गोद से कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी ( AAP ) पैदा हुई है। कहते थे कि पंजाब काे नशा मुक्त करेंगे, लेकिन इन्होंने नशे को ही अपनी कमाई का तरीका बना लिया। पंजाब में दोनों पार्टियां आमने-सामने लड़ने का दावा कर रही हैं, जबकि दिल्ली में एक साथ हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन ( INDI Alliance ) ने देश का काफी नुकसान किया है। वोट बैंक के चलते राम मंदिर का विरोध करते रहे। आजकल संविधान की रक्षा की बात करते हैं। 84 के दंगों में सिखों के गले में टायर बांधकर जलाया जा रहा था, तो इन्हें संविधान की नहीं सूझी। आरक्षण को लेकर इनके इरादे खतरनाक है। यह एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को दे देंगे।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

लोकसभा चुनाव 2024 | PM मोदी की आखिरी रैली | सातवें चरण की वोटिंग | होशियारपुर में PM मोदी

पीएम मोदी लोकसभा चुनाव 2024 Lok Sabha Elections 2024 PM मोदी की आखिरी रैली INDI Alliance सातवें चरण की वोटिंग होशियारपुर में PM मोदी Lok Sabha Elections 2024 PM Modi Last Rally