सीएम मोहन यादव बोले- सोमवार 3:30 बजे होगी मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल की शपथ, रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के चुनाव रद्द

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
सीएम मोहन यादव बोले- सोमवार 3:30 बजे होगी मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल की शपथ, रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के चुनाव रद्द

BHOPAL. मध्यप्रदेश के मंत्रिमंडल का शपथ समारोह सोमवार को होगा। खेल मंत्रालय ने रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के चुनाव रद्द कर दिए हैं। 24 दिसंबर की बड़ी खबरें...

सोमवार को 3:30 बजे मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल की शपथ

मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव ने कहा कि सोमवार 3:30 बजे मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल की शपथ होगी। सीएम मोहन ने जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। आलाकमान से मंत्रियों के नाम फाइनल होने के बाद सोमवार को शपथ ग्रहण समारोह होगा। करीब 22 मंत्री शपथ ले सकते हैं।

खेल मंत्रालय ने रद्द किए WFI के चुनाव

पिछले 11 महीनों से विवादों में घिरी रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) की नई बॉडी को खेल मंत्रालय ने सस्पेंड कर दिया। चुनाव रद्द कर दिए। खेल मंत्रालय ने भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) से रेसलिंग फेडरेशन के मामलों के मैनेजमेंट के लिए एडहॉक कमेटी बनाने को कहा है। 21 दिसंबर को WFI के चुनाव हुए थे, जिसमें बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के करीबी संजय सिंह नए अध्यक्ष बने थे।

संसद सुरक्षा उल्लंघन मामले में BJP सांसद प्रताप सिम्हा ने तोड़ी चुप्पी

संसद सुरक्षा में सेंध लगाने के मामले में विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है। मामले में मची सियासत के बीच बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा ने रविवार को चुप्पी तोड़ते हुए पहली प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव के दौरान जनता तय करेगी कि वे देशभक्त हैं या देशद्रोही। बता दें कि संसद सुरक्षा के मामले में मचे हंगामे के बीच विपक्ष ने सांसद प्रताप सिम्हा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। संसद के अंदर घुसने वाले युवक सागर शर्मा और मनोरंजन डी. को प्रताप सिम्हा के ऑफिस से विजिटर पास जारी किए गए थे।

मिमिक्री विवाद को लेकर छलका उप-राष्ट्रपति का दर्द

संसद में मिमिक्री विवाद को लेकर उप-राष्ट्रपति और राज्यसभा के अध्यक्ष जगदीप धनखड़ ने खुद को पीड़ित बताते हुए बड़ा बयान दिया है। रविवार को उप-राष्ट्रपति ने कहा कि वे पीड़ित हैं, जिन्हें लगातार अपमान झेलना पड़ता है। संवैधानिक पद पर होने के बावजूद लोग उनकी आलोचना या अपमान करने से नहीं चूकते। उप-राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने अपने आधिकारिक आवास पर इंडियन स्टैटिस्टिकल सर्विस के प्रोबेशनर्स के बैच को संबोधित करते हुए ये बात कही।

पूर्व कांग्रेस विधायक अंतर सिंह दरबार को 1 साल की जेल

पूर्व कांग्रेस विधायक अंतर सिंह दरबार को भ्रष्टाचार के मामले में 1 साल की सजा हुई है। उन पर एक मामले में 1 हजार और दूसरे मामले में 2 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया। उनके साथ ही करीब 10 आरोपियों को सजा सुनाई गई। MP-MLA स्पेशल कोर्ट से फैसला हुआ है। ये पूरा मामला इंदौर प्रीमियर कोऑपरेटिव बैंक के हाउस लोन घोटाले का है।



CM Mohan Yadav सीएम मोहन यादव Madhya Pradesh cabinet expansion Madhya Pradesh Cabinet Oath Ceremony Wrestling Federation of India मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल शपथ समारोह मध्यप्रदेश कैबिनेट विस्तार रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया