फेसबुक के CEO जुकरबर्ग और अमिताभ बच्चन समेत कई हस्तियां पहुंचीं जामनगर

उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की  शादी में शामिल होने के लिए फेसबुक के CEO मार्क जुकरबर्ग और अमिताभ बच्चन समेत कई बड़ी हस्तियां जामनगर पहुंच गईं।

Advertisment
author-image
BP shrivastava
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

JAMNAGAR. उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की  शादी में शामिल होने के लिए फेसबुक के CEO मार्क जुकरबर्ग और अमिताभ बच्चन समेत कई बड़ी हस्तियां जामनगर पहुंच गईं। पत्नी के साथ पहुंचे जुकरबर्ग की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

ये फिल्म स्टार भी पहुंचे जामनगर

जामनगर पहुंचने वाले अन्य मेहमानों में अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नीतू कपूर, सलमान खान, अर्जुन कपूर, शाहरुख खान, गौरी खान, आर्यन खान, सुहाना खान के अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शामिल हैं।

ये खबर भी पढ़ें... अंबानी से 36 साल पहले सिंधिया की बेटी की शादी में हुआ था 1 लाख लोगों का भोज

बिल गेट्स और बॉब इगर समेत ये मेहमान होंगे शामिल

हॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों के साथ ही बिजनेस वर्ल्ड के लोग भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेरेमनी में देखने को मिलेंगे। बताया जा रहा है कि समारोह में मार्क जुकरबर्ग के अलावा डिज्नी के CEO बॉब इगर, माइक्रोसॉफ्ट के CEO बिल गेट्स, सीसीआरएम न्यूयॉर्क के फाउंडर पार्टनर डॉ. ब्रायन लेविन, सोनी के CEO केनिचिरो योशिदा, केकेआर कंपनी के CEO जो बे समेत कई मेहमान इस  शाही शादी में शामिल होंगे।

ये खबर भी पढ़ें...अनंत अंबानी की प्री वेडिंग से जामनगर चर्चा में, ये टूरिस्ट वेन्यू भी

शामिल होंगे ये रहे भारतीय उद्योगपति 

टाटा समूह से एन चंद्रशेखरन, गौतम अडानी और उनका परिवार, गोदरेज परिवार, नंदन नीलेकणी, संजीव गोयनका, ऋषद प्रेमजी, उदय कोटक, अदार पूनावाला, सुनील मित्तल, पवन मुंजाल, रोशनी नादर, निखिल कामथ, रोनी स्क्रूवाला और दिलीप संघवी सहित भारतीय व्यापारिक नेता भी उपस्थित रहेंगे।

ये आर्टिस्ट करेंगे परफॉर्म

हॉलीवुड सिंगर रिहाना अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली हैं। माना जा रहा है कि वे अपनी स्पेशल परफॉर्मेंस देगीं। साथ ही में माना जा रहा है कि बी प्राक, पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ, अरिजीत सिंह समेत कई सितारे परफॉर्म करेंगे।

jamnagar