दिल्ली में AAP को बड़ा झटका , विधायक करतार सिंह तंवर और पूर्व मंत्री आनंद BJP में शामिल , कई नेता भी साथ आए

दिल्ली में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। आप विधायक करतार सिंह तंवर ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। साथ ही पूर्व एमएलए राजकुमार आनंद समेत कई नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
New Delhi AAP MLA Kartar Singh Tanwar including Many leaders join BJP
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

NEW DELHI. दिल्ली में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अरविंद  केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। आम आदमी पार्टी के विधायक करतार सिंह तंवर और पूर्व विधायक राजकुमार आनंद समेत कई नेता बीजेपी में शामिल हो गए। राजकुमार आनंद की पत्नी वीना आनंद ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह और दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने उनका पार्टी में स्वागत किया।

विधायक तंवर समेत कई नेता बीजेपी में शामिल

बुधवार को दिल्ली में राजकुमार आनंद ने पत्नी वीना आनंद के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर की। वीना आनंद पूर्व विधायक रह चुकी हैं। उनके अलावा आम आदमी के छतरपुर सीट से विधायक करतार सिंह तंवर भी बीजेपी में शामिल हुए। करतार सिंह तंवर अकेले बीजेपी में नहीं गए हैं, तंवर के साथ आम आदमी पार्टी के पांच नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। 

ये खबर भी पढ़ें... खतरे में मध्‍य प्रदेश के इस नगर परिषद अध्यक्ष की कुर्सी, होने जा रहा है बड़ा खेला

आप और बीएसपी छोड़ थामा बीजेपी का दामन

दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री राजकुमार आनंद बीजेपी में शामिल हुए हैं। दलित समुदाय से ताल्लुक रखने वाले आनंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार में मंत्री थे। आनंद ने आम आदमी पार्टी से कुछ समय पहले ही किनारा कर लिया था। लोकसभा चुनाव से पूर्व दिल्ली सरकार को अनुसूचित जाति विरोधी बताते हुए उन्होंने मंत्री पद के साथ ही आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। आनंद कुछ दिन पहले आम आदमी पार्टी का दामन छोड़कर मायावती की बीएसपी में शामिल हुए थे। हालांकि, वो ज्यादा दिन तक बीएसपी के साथ नहीं रह सके।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

राजकुमार आनंद बीजेपी में शामिल AAP विधायक करतार सिंह तंवर आम आदमी पार्टी करतार सिंह तंवर बीजेपी में शामिल दिल्ली में आप को बड़ा झटका दिल्ली न्यूज