राहुल गांधी को लेकर नोएडा के डीएम मनीष वर्मा ने कह दी ये बड़ी बात, बुरी तरह भड़की कांग्रेस, जानिए

नोएडा के डीएम मनीष वर्मा के एक्स हैंडल से राहुल गांधी के विरोध एक ट्वीट किया गया, जो अब उन्हें महंगा पड़ रहा है। इस मामले को कांग्रेस के नेता भुनाने में लगे हुए हैं और डीएम को बिकाऊ बता रहे हैं। हालांकि, नोएडा डीएम ने इससे अपना पल्ला झाड़ लिया है।

Advertisment
author-image
Raj Singh
एडिट
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले के डीएम मनीष वर्मा के एक्स हैंडल से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर किए गए ट्वीट पर बवाल मच गया है। दरअसल, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से एक ट्वीट किया था। जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कुछ कहती नजर आ रही हैं। इसी ट्वीट पर नोएडा डीएम ने राहुल गांधी पर टिप्पणी की थी। जिसके बाद से कांग्रेस और विपक्षी नेता हमलावर हो गए हैं। विवाद बढ़ता देख नोएडा के डीएम मनीष वर्मा ने कहा है कि उनकी आईडी से छेड़छाड़ की गई है, जिसकी जांच की जा रही है।

डीएम के एक्स हैंडल से क्या लिखा गया?

सुप्रिया श्रीनेत ने अपने एक्स-हैंडल पर जो वीडियो शेयर किया है, वह एक चैनल का है। जिसमें वह पीएम मोदी को राजनीतिक तौर पर घेरती नजर आ रही हैं। इसी वीडियो पर नोएडा डीएम ने कथित तौर पर प्रतिक्रिया दी है। डीएम मनीष वर्मा ने एक्स हैंडल पर लिखा है, "अरे, आप अपने और अपने पप्पू के बारे में सोचिए।" डीएम के एक्स हैंडल से ऐसा ट्वीट देखकर कांग्रेस नेता इसे मुद्दा बना रहे हैं। सुप्रिया श्रीनेत और पवन खेड़ा ने बकायदा अपने एक्स-हैंडल से इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

खबर ये भी पढ़ें..

सबसे बड़ा सवाल: कौन बनेगा सीएस? दिल्ली की चलेगी या भोपाल दिखाएगा दम, दौड़ में सिर्फ तीन नाम…

'संवैधानिक पद पर बैठकर नफरत को दिया जा रहा बढ़ावा'

डीएम के ट्वीट को शेयर करते हुए सुप्रिया ने अपने एक्स हैंडल से लिखा, ये डीएम नोएडा हैं, पूरे जिले की जिम्मेदारी इन पर है। देश के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के बारे में इनकी भाषा और सोच जरूर देखनी चाहिए। साफ है कि प्रशासनिक अमला संघियों से भरा पड़ा है और अब ये संवैधानिक पद पर बैठकर नफरत को हवा दे रहे हैं।

डीएम को बताया बिकाऊ

सुप्रिया के अलावा पवन खेड़ा ने भी इस पर अपनी नाराजगी जाहिर की। कांग्रेस नेता ने कहा कि जब प्रशासनिक अधिकारी राजनीतिक रूप से प्रभावित होकर काम करेंगे, तो विपक्षी नेताओं और आम जनता को न्याय की उम्मीद कैसे हो सकती है। कुछ ऐसा ही उद्धव गुट की शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी डीएम पर हमला बोला है और उनकी तुलना बिकाऊ डीएम से की है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Noida Supriya Shrinate Uttar Pradesh Pawan khera राहुल गांधी प्रियंका चतुर्वेदी Rahul Gandhi