कर्नाटक में जनसभा में पीएम मोदी ने किया फिल्म ''द केरल स्टोरी'' का जिक्र, बोले- वोट बैंक के लिए कांग्रेस कर रही विरोध 

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
कर्नाटक में जनसभा में पीएम मोदी ने किया फिल्म ''द केरल स्टोरी'' का जिक्र, बोले- वोट बैंक के लिए कांग्रेस कर रही विरोध 

NEW DELHI. भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रायचूर में रोड शो किया। यहां उन्होंने कहा कि लंबे समय से आरक्षण को जो विषय चल रहा था, उसको रोकने का काम कांग्रेस ने किया है लेकिन बोम्मई साहब ने दलितों का 2%, आदिवासियों का 4% और लिंगायतों का 2% आरक्षण बढ़ा दिया। इसके साथ ही धर्म के आधार पर आरक्षण को समाप्त कर दिया।







— ANI (@ANI) May 5, 2023





प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को कर्नाटक के बल्लारी के म्युनिसिपल हाई स्कूल ग्राउंड पहुंचे। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने फिल्म 'द केरल स्टोरी' का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि फिल्म आतंकी साजिशों को लेकर बनाई गई है। इसके जरिए आतंकवाद के खौफनाक और असली चेहरे को बेनकाब किया गया है। अब कांग्रेस आतंकवाद के खिलाफ बनी इस फिल्म का विरोध कर रही है। वे आतंकी प्रवृत्तियों के साथ खड़े हैं। कांग्रेस ने हमेशा वोट बैंक के लिए आतंकवाद का बचाव किया है। 





कर्नाटक का आतंकवाद से मुक्त रहना भी जरूरी है।: पीएम





पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक को देश का नंबर वन राज्य बनाने के लिए सुरक्षा व्यवस्था, लॉ एंड ऑर्डर सबसे प्रमुख आवश्यकता है। कर्नाटक का आतंकवाद से मुक्त रहना भी उतना ही जरूरी है। भाजपा हमेशा से आतंकवाद के खिलाफ कठोर रही है। जब भी आतंकवाद पर कार्रवाई होती है कांग्रेस के पेट में दर्द होने लगता है। 





यह खबर भी पढ़ें





मणिपुर में हिंसा भड़कने के बाद देखते ही गोली मारने का आदेश, कई जिलों में कर्फ्यू, 5 दिन के लिए इंटरनेट बंद, ट्रेनें भी रोकी गईं





कांग्रेस ने वोट बैंक के खातिर आतंकवाद के सामने झुकी : प्रधानमंत्री





प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं ये देख कर हैरान हूं कि अपनी वोट बैंक के खातिर कांग्रेस ने आतंकवाद के सामने घुटने टेक दिए हैं। ऐसी पार्टी क्या कभी भी कर्नाटक की रक्षा कर सकती है? आतंक के माहौल में यहां के उद्योग, IT इंडस्ट्री, खेती, किसानी और गौरवमयी संस्कृति सब कुछ तबाह हो जाएगी।





कांग्रेस ने देश की राजनीति को भी भ्रष्ट किया है: पीएम





प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उन्होंने कहा कि कल यहां इतनी बारिश के बाद इतनी कठिनाइयां थीं, उसके बावजूद ये जनसैलाब भाजपा को आशीर्वाद देने आया है। ये दर्शाता है कि चुनाव के नतीजे क्या हैं। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से ही कांग्रेस ने देश की व्यवस्थाओं के साथ ही देश की राजनीति को भी भ्रष्ट करने का काम किया है। बीते कुछ वर्षों में कांग्रसे ने भारत की राजनीति में एक और बीमारी पैदा कर दी है। चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस पैसों के दम पर अपने इको सिस्टम के दम पर झूठे नैरेटिव गढ़ती है। कांग्रेस की कोशिश होती है कि ऐसा करके वे जनता को भ्रमित कर दें।





कांग्रेस का घोषणा पत्र तुष्टिकरण का बंडल: मोदी





उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में ढेर सारे झूठे वादें हैं। कांग्रेस का घोषणा पत्र मतलब तालाबंदी और तुष्टिकरण का बंडल है। अब तो कांग्रेस की हालत इतनी बुरी है कि उनके पैर कांप रहे हैं और इसलिए कांग्रेस को मेरे जय बजरंग बली बोलने पर भी आपत्ति होने लगी है।





जेपी नड्डा ने रायचूर में रोड शो किया





इससे पहले भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रायचूर में रोड शो किया। यहां उन्होंने कहा कि लंबे समय से आरक्षण को जो विषय चल रहा था, उसको रोकने का काम कांग्रेस ने किया है लेकिन बोम्मई साहब ने दलितों का 2%, आदिवासियों का 4% और लिंगायतों का 2% आरक्षण बढ़ा दिया। इसके साथ ही धर्म के आधार पर आरक्षण को समाप्त कर दिया।



Narendra Modi in Karnataka Election Addresses Public Meeting Mentions Film 'The Kerala Story' Congress Protests for Vote Bank नरेंद्र मोदी कर्नाटक चुनाव में जनसभा को संबोधित किया फिल्म 'द केरल स्टोरी' का जिक्र वोट बैंक के लिए कांग्रेस का विरोध