कोलकाता रेप और हत्या मामले में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का बड़ा बयान, बोलीं- बेटियों के खिलाफ ऐसे अपराध मंजूर नहीं

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कहा कि कोई भी समाज बेटियों और बहनों पर इस तरह के अत्याचार और बर्बरता की अनुमति नहीं देगा। समाज को आत्मनिरीक्षण (introspection ) की जरूरत है।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-28T173449.191
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कोलकाता में लेडी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या मामले में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ( President Draupadi Murmu ) का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि अब बस बहुत हो गया है। मैं निराश और भयभीत हूं। महिलाओं के साथ अपराध को लेकर राष्ट्रपति ने कहा कि बेटियों के खिलाफ ऐसे अपराध मंजूर नहीं किए जाएंगे। बताया जा रहा है कि ऐसा पहली बार हुआ है कि राष्ट्रपति ने कोलकाता की इस घटना पर बयान दिया है।

समाज नहीं देता अत्याचार की अनुमति

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ( President Draupadi Murmu ) ने कहा कि कोई भी समाज बेटियों और बहनों पर इस तरह के अत्याचार और बर्बरता की अनुमति नहीं देगा। समाज को आत्मनिरीक्षण ( introspection ) की जरूरत है।

ये खबर भी पढ़िए...कोलकाता रेप-मर्डर केस : मुख्य आरोपी संजय, डॉ. संदीप घोष समेत 7 लोगों का पॉलीग्राफ टेस्ट जारी

मेडिकल कॉलेज में हुआ था दुष्कर्म

आपको बता दें कि कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज ( RG Kar Medical College ) एवं अस्पताल में 9 अगस्त को एक महिला ट्रेनी डॉक्टर की रेप और हत्या की घटना से देशभर में गुस्से का माहौल है। इस घटना के बाद से देश के कई हिस्सों में डॉक्टर्स स्ट्राइक (doctors strike ) पर चले गए थे और स्वास्थ्य सेवाएं ठप हो गई थीं।

ये खबर भी पढ़िए...कोलकाता रेप केस मामले में नया मोड़, मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्राचार्य का होगा Polygraph test, कोर्ट ने दी इजाजत

 

 

Kolkata Kolkata Rape and Murder Case राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू Draupadi Murmu news आरजी कर मेडिकल कॉलेज कोलकाता रेप मर्डर केस मैं निराश और भयभीत हूं Draupadi Murmu