'ऐश्वर्या राय का डांस दिखाना है' राहुल गांधी के बयान पर भड़के फैंस

राहुल गांधी एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान ऐश्वर्या राय के नाचने को लेकर कमेंट कर दिया। अब लोग ऐश्वर्या राय को लेकर टिप्पणी पर उनकी सास जया बच्चन को भी खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। 

Advertisment
author-image
Pratibha Rana
New Update
gbbe

राहुल गांधी और ऐश्वर्या राय

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

DELHI. राहुल गांधी अपने बयान को लेकर एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा में ऐश्वर्या राय के नाचने से जुड़ा एक बयान दे दिया। राहुल के इस बयान पर फैन भड़क गए। फैंस, राहुल गांधी को सोशल मीडिया पर खूब भला-बुरा कह रहे हैं। इतना ही नहीं  ऐश्वर्या राय की सास जया बच्चन को भी लोग ट्रोल कर रहे हैं।

क्या कहा राहुल गांधी ने?

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान वाराणसी में राहुल गांधी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। राहुल गांधी ने मीडिया हाउस का नाम लेते हुए एक सवाल किया कि- ये सब किसके हैं? राहुल ने आगे जोड़ा, 'ये मीडिया हाउस... अडानी जी के अंबानी जी के हैं। ये किसान के बारे में, मजदूर के बारे में, गरीब के बारे में कभी नहीं दिखाने वाले। ये कर ही नहीं सकते… इनके मालिक कहते हैं भइया नहीं! हिंदुस्तान के गरीबों के बारे में मीडिया में नहीं दिखाना। मीडिया में कुछ दिखाना है तो ऐश्वर्या राय को नाचते हुए दिखाना है। नरेंद्र मोदी जी को 24 घंटे दिखाना है। अमिताभ बच्चन को वहां दिखाना है।

और सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे राहुल

इस बयान के आते ही राहुल गांधी को ऐश्वर्या के फैंस ट्रोल करने लगे। वहीं, कुछ लोगों ने इस मामले में ऐश्वर्या राय की सास जया बच्चन पर भी सवाल उठाए। लोगों का कहना है कि जया बच्चन अपनी बहू के बारे में इस तरह की टिप्पणी पर चुप्पी साधे हुए हैं।

ऐश्वर्या राय राहुल गांधी