राजस्थान विधानसभा में भारी हंगामा , बहस के दौरान पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने खोया आपा , सभापति से कह डाली ये बड़ी बात

राजस्थान विधानसभा में कार्यवाही के दौरान कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने सदन में यूडीएच की मांग पर बोलते हुए सभापति संदीप शर्मा को ही अपशब्द कर दिए।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
 Rajasthan Former Minister Shanti Dhariwal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

JAIPUR. गुरुवार को राजस्थान विधानसभा में कार्यवाही के दौरान जमकर हंगामा देखने को मिला। कार्यवाही के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री शांति धारीवाल अपना आपा खो बैठे और भरे सदन में सभापति संदीप शर्मा को अपशब्द कर डाले। साथ ही धारीवाल ने कहा कि कोटा में रहना है की नहीं रहना है। यूडीएच की अनुदान मांगों पर बहस के दौरान बोलते हुए शांति धारीवाल ने बार-बार गालियों का इस्तेमाल किया।

बार-बार अपशब्दों का इस्तेमाल

राजस्थान विधानसभा में यूडीएच की अनुदान मांगों पर बहस के दौरान कांग्रेस विधायक शांति धारीवाल बोले रहे थे, इस दौरान उन्होने बार-बार अपशब्दों का इस्तेमाल किया। धारीवाल ने पहले कांग्रेस राज के दौरान गड़बड़ियों पर लगे आरोपों पर पलटवार करते हुए अपशब्द कहे। इसके बाद उन्होंने फर्जी पट्टे जारी करने के मामले में भी अपशब्दों बोले। इसके बाद जब सभापति संजय शर्मा ने धारीवाल को समय का हवाला देकर वक्तव्य खत्म करने को कहा तो सभापति को भी अपशब्द कह दिए।

ये खबर भी पढ़ें... MP में गधों का सम्मान और गुलाब जामुन की पार्टी , हंसने से पहले जानें ऐसा करने की वजह , देखें वीडियो

सभापति संदीप शर्मा को कहे अपशब्द

सभापति संदीप शर्मा ने आसन से शांति धारीवाल को कहा कि आज 65 वक्ता हैं, इस पर धारीवाल ने कहा, ''कितने ही हों, थोड़ा देर तक चला लेना, 5 मिनट दे दो'' इस बीच शांति धारीवाल ने आसन पर बैठे सभापति संदीप शर्मा को अपशब्द कहे। गलत भाषा का इस्तेमाल करते हुए धारीवाल ने सभापति को कहा, तुम तो कोटा के हो, कोटा में रहना है की नहीं रहना है।

जब बीजेपी विधायक श्रीचंद कृपलानी ने धारीवाल के अपशब्द पर आपत्ति जताई तो उन्होंने कहा, कृपलानी जी, आप तो मेरे मित्र हो। एक बार गलती से मंत्री बन गए थे, आप जानकारी हासिल नहीं कर पाए थे। अब मैं जो बोल रहा हूं, अपना ज्ञान बढ़ाओ। बता दें कि संजय शर्मा कोटा दक्षिण से विधायक हैं और धारीवाल कोटा उत्तर से विधायक हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

कांग्रेस विधायक शांति धारीवाल शांति धारीवाल ने सभापति को कहे अपशब्द पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने दी गाली जयपुर न्यूज राजस्थान विधानसभा में हंगामा कोटा दक्षिण विधायक संजय शर्मा